कंगना ने सोनम को बताया घटिया एक्ट्रेस, जवाब में सोनम ने कहा...

By विवेक कुमार | Published: October 9, 2018 02:12 PM2018-10-09T14:12:05+5:302018-10-09T14:13:02+5:30

सोनम कपूर ने कहा था कि उनकी कुछ बातों पर विश्वास करना मुश्किल है। इसके बाद कंगना ने सोनम पर अपनी भड़ास निकालते हुए खरी-खोटी सुनाई।

sonam kapoor reacts to kangana ranaut statement | कंगना ने सोनम को बताया घटिया एक्ट्रेस, जवाब में सोनम ने कहा...

कंगना ने सोनम को बताया घटिया एक्ट्रेस, जवाब में सोनम ने कहा...

मुंबई,9 अक्टूबर: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड #MeToo कैंपेन इन दिनों टॉप पर बना हुआ है। एक के बाद एक करके कई सेलेब्स ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।  हाल ही मैं अभिनेत्री कंगना रानौत ने खुद के साथ हुए उत्पीड़न के अनुभव को शेयर किया था।  उन्होंने विकास बहल को लेकर कहा था कि फिल्म क्वीन की शुटिंग के दौरान विकास  जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है। उनकी हरकतों से ऐसा लगता था कि कुछ तो गड़बड़ है।

कंगना इस बयान पर सोनम कपूर ने कहा था कि उनकी कुछ बातों पर विश्वास करना मुश्किल है। इसके बाद कंगना ने सोनम पर अपनी भड़ास निकालते हुए खरी-खोटी सुनाई है। 

कंगना ने कहा कि सोनम कपूर को ये हक़ किसने दिया कि वह मुझे जज करें। क्या सोनम के पास किसी महिला पर यकीन न करने का लाइसेंस है। कंगना ने कहा कि सोनम न तो अच्छी एक्ट्रेस हैं और न ही अच्छी वक्ता है। 

सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात को शेयर करते हुए कहा कि हां, यह सच है कि वह उन्हें जज करने वाली कोई नहीं होती हैं। लेकिन यह जरूरी है कि महिलाएं एक दूसरे के लिए खड़ी रहे, उनका कहना है कि मीडिया ने उन्हें गैर जिम्मेदाराना अंदाज़ में मिस कोट किया है जिसकी वजह से यह प्रतिक्रिया आयी है, मैं इस बारे में सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं आपको प्यार करती हूं और मुझे हमेशा इस बात का गर्व है कि मैं जहां से भी आयी हूं। 

Web Title: sonam kapoor reacts to kangana ranaut statement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे