जानिए आनंद आहूजा को सोनम कपूर ने पति के रूप में क्यों चुना, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: December 21, 2022 06:03 PM2022-12-21T18:03:20+5:302022-12-21T18:04:12+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस बारे में बात की कि उन्होंने आनंद को अपना पति क्यों चुना।

Sonam Kapoor on why she picked Anand Ahuja as husband | जानिए आनंद आहूजा को सोनम कपूर ने पति के रूप में क्यों चुना, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

जानिए आनंद आहूजा को सोनम कपूर ने पति के रूप में क्यों चुना, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी की थी। इसी क्रम में मंगलवार को एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की कि उन्होंने आनंद को अपना पति क्यों चुना। सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "डैड: आपकी बेटी नोटिस करती है जब आप अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते हैं या जब आप धीरे से अपनी पत्नी की पीठ के छोटे हिस्से में हाथ डालते हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "आपकी बेटी देखती है जब आप अपनी पत्नी की बात सुनते हैं (या नहीं), जब वह बात कर रही होती है। वह यह भी देखती है कि आप अपने फोन को घूर रहे हैं, अपने आसपास की दुनिया को नजरअंदाज कर रहे हैं। आपकी बेटी आपसे सीख रही है कि कैसे उससे बात की जाए, बात की जाए, सम्मान दिया जाए और देखभाल की जाए और प्यार किया जाए। आपकी बेटी आपके हर एक काम को देख रही है। अपना खेल बढ़ाएं।"

बता दें कि सोनम और आनंद ने 8 मई 2018 को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की थी। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस साल 20 अगस्त को बेटे वायु कपूर आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी डिलीवरी और वायु के जन्म के बाद की अपनी प्रसवोत्तर यात्रा का विवरण साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया था। 

Web Title: Sonam Kapoor on why she picked Anand Ahuja as husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे