सच बोल क्या मुसीबत में पड़ने वाले हैं हर्षवर्धन कपूर, विकी कौशल और कटरीना कैफ के रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी

By अनिल शर्मा | Published: June 9, 2021 12:42 PM2021-06-09T12:42:44+5:302021-06-09T12:53:43+5:30

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर भले चुप्पी साध रखी हो लेकिन काफी समय से यह मामला सुर्खियों में था।

sonam kapoor brother harsh varrdhan kapoor reveals katrina kaif and vicky kaushal are in relationship | सच बोल क्या मुसीबत में पड़ने वाले हैं हर्षवर्धन कपूर, विकी कौशल और कटरीना कैफ के रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी

सच बोल क्या मुसीबत में पड़ने वाले हैं हर्षवर्धन कपूर, विकी कौशल और कटरीना कैफ के रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी

Highlights Zoomtv को दिए हालिया इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने ये बात सामने लाई हैहर्षवर्धन ने कहा-क्या इसके लिए मैं किसी मुसीबत में पड़ने वाला हूं?

मीडिया गलियारे में सालों से ये गॉसिप चल रही थी कि कैटरीना कैफ और उरी एक्टर विकी कौशल के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि अभी तक इस खबर पर किसी ने मुहर नहीं लगाई थी। बस दोनों को लेकर तरह तरह की बातें ही सामने आ रही थीं लेकिन विकी कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते पर अनिल कपूर के बेटे व सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने मुहर लगा दी है। 

क्या कुछ कहा हर्षवर्धन ने?
 Zoomtv को दिए हालिया इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने ये बात सामने लाई है। इस दौरान एक्टर से दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया- इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव। इस पर हर्ष ने जवाब दिया, विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है।

'क्या मुसीबत में पड़ने वाला हूं'
हालांकि बोलने के बाद ही उन्हें अहसास हो गया कि उन्होंने गड़बड़ कर दी है। वह तुरंत बोले, क्या इसके लिए मैं किसी मुसीबत में पड़ने वाला हूं? 

करण जौहर के शो पर कैटरीना ने लिया था विकी का नाम
साल 2018 में करण जौहर के चैट शो पर कटरीना कैफ से पूछा गया था कि उनके साथ कौन सा ऐक्टर अच्छा दिखेगा। इस पर कैट ने विकी कौशल का नाम लिया था। जब विकी शो पर आए और उन्हें कटरीना का स्टेटमेंट बताया गया तो वह खुशी से 'बेहोश' हो गए थे। इसके बाद विकी और कटरीना कई आउटिंग्स में साथ दिखे। कटरीना कई बार विकी की टी-शर्ट पहने भी दिखाई दी हैं।

Web Title: sonam kapoor brother harsh varrdhan kapoor reveals katrina kaif and vicky kaushal are in relationship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे