'द ज़ोया फैक्टर' का दूसरा गाना 'काश' हुआ रिलीज, नज़र आई सोनम और दुलकर सलमान की क्यूट केमेस्ट्री

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: September 7, 2019 01:28 PM2019-09-07T13:28:37+5:302019-09-07T13:51:50+5:30

फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' 20 सितम्बर को रिलीज़ होनेवाली है जिस दिन संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' भी रिलीज़ होगी. द ज़ोया फैक्टर' की कहानी 2008 में आई अनुजा चौहान की नॉवेल पर आधारित है. फिल्म की पूरी कहानी जोया पर बेस्ड है जिसका किरदार सोनम कपूर निभा रही हैं.

Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan show a charming chemistry in Kaash, the new song from The Zoya Factor | 'द ज़ोया फैक्टर' का दूसरा गाना 'काश' हुआ रिलीज, नज़र आई सोनम और दुलकर सलमान की क्यूट केमेस्ट्री

'द ज़ोया फैक्टर' का दूसरा गाना 'काश' हुआ रिलीज, नज़र आई सोनम और दुलकर सलमान की क्यूट केमेस्ट्री

सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' का नया गाना 'काश' रिलीज़ हो गया है. इस गाने में सोनम कपूर और दुलकर सलमान रोमांस करते नजर आ रहे हैं.  फिल्म के इस रोमांटिक गाने को अरिजीत  सिंह और अलिशा मेंडोसा ने मिलकर गाया है. इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखें है. 

काश गाने में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की क्यूट रोमांटिक केमिस्ट्री नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा. - "आपके मानसून को प्यार से भरने के लिए हम आपके लिए एक प्यार भरा गाना लेकर आए हैं.  फिल्म का नया गाना 'काश' देखें." 

अभी कुछ दिन पहले ही  "द ज़ोया फैक्टर" का पहला गाना 'लकी चार्म' रिलीज़ हुआ था. 

 'द ज़ोया फैक्टर' की कहानी 2008 में आई अनुजा चौहान की नॉवेल पर आधारित है. फिल्म की पूरी कहानी जोया पर बेस्ड है जिसका किरदार सोनम कपूर निभा रही हैं. जोया को 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया का लकी फैक्टर समझा जाता है. दुलकर सलमान इंडियन  क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा के रोल में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में  सोनम कपूर और दुलकर सलमान के साथ संजय कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.  'द ज़ोया फैक्टर'  को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होनेवाली है जिस दिन संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' भी रिलीज़ होगी. 

Web Title: Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan show a charming chemistry in Kaash, the new song from The Zoya Factor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे