क्या आपने देखा सोनम कपूर - आनंद आहूजा की शादी का कार्ड? मुंबई में यहाँ पर होगी शादी!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 2, 2018 12:18 PM2018-05-02T12:18:14+5:302018-05-02T12:19:03+5:30

Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding Card: इस साल बॉलीवुड की सबसे प्रतीक्षित शादी का सस्पेंस आज ख़त्म हो गया है. अनिल कपूर ने ऑफिसियली इस शादी की एनाउंसमेंट करके सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding: Wedding Card, Marriage Rituals, Mehndi and Reception Ceremony Details | क्या आपने देखा सोनम कपूर - आनंद आहूजा की शादी का कार्ड? मुंबई में यहाँ पर होगी शादी!

Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding: Wedding Card, Marriage Rituals, Mehndi and Reception Ceremony Details

मुंबई, 2 मई:  कपूर परिवार की तरफ से सोमवार को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की बहुप्रतीक्षित शादी की ऑफिसियल पुष्टि कर दी गयी है. अब इस शादी का कार्ड भी वायरल होना शुरू हो गया है. कपूर और आहूजा परिवार ने शादी की तारीख़ 8 मई की बतायी है. शादी की सभी रस्में 7 और 8 मई को दिन में की जायेंगी। शादी की सारी तैयारी हो गयी है और शादी दोपहर 12:30 बजे बैंडस्टैंड बांद्रा के रॉकडेल, 256 में होगी। शादी के तुरंत बाद दोपहर में ही मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गयी है. 

इस शादी का ड्रेस कोड ट्रेडिशनल होगा और शादी के एक दिन पहले सोनम के मेहंदी की रस्म का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। मेहंदी सेरेमनी का ड्रेस  कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट होगा और सारी रस्म बीकेसी के सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में की जायेंगी।

कपूर और आहूजा परिवार 8 मई को ही अपने मेहमानों को वेडिंग रिसेप्शन देगा जिसमें बॉलीवुड और देश के सभी बड़े चेहरे शिरकत करेंगे और नवविवाहित जोड़े को अपनी शुभकामनाएं देंगे। वेडिंग रिसेप्शन 5 स्टार होटल द लीला में दिया जायेगा। 

English summary :
Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding: Wedding Card, Marriage Rituals, Mehndi and Reception Ceremony Details.


Web Title: Sonam Kapoor - Anand Ahuja Wedding: Wedding Card, Marriage Rituals, Mehndi and Reception Ceremony Details

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे