सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर आई सामने, खाली वक्त में इनके साथ बिता रहीं हैं समय

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 10, 2018 12:31 PM2018-08-10T12:31:08+5:302018-08-10T12:31:08+5:30

सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में 1994 में गोविंदा के साथ फिल्म 'आग' से अपना डेब्यू किया था।

sonali bendre latest photo from New York book store | सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर आई सामने, खाली वक्त में इनके साथ बिता रहीं हैं समय

सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर आई सामने, खाली वक्त में इनके साथ बिता रहीं हैं समय

मुंबई, 10 अगस्त: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयार्क में हैं जहां वह हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनाली ने अभी कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे ऋतिक रोशन ने खींची थी। फोटो में सोनाली के साथ उनकी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय भी नजर आ रही थी।  

सोनाली ने अपने पोस्ट में #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते।

हाल ही में सोनाली की एक और फोटो वायरल हुई है जिसमें वे एक बुक स्टोर पर हैं और उनके हाथ में एक किताब है। सोनाली ने अपने सिर पर एक कपड़ा बांधा हुआ है और हैट लगाई हुई है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा-” हैप्पी बुक लवर्स डे!” बता दें, 9 अगस्त को बुक लवर्स डे था और सोनाली को किताब पढ़ना बहुत पसंद है।

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में 1994 में गोविंदा के साथ फिल्म 'आग' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म 'सरफरोश' के लिए उन्हें IIFA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान थे।

Web Title: sonali bendre latest photo from New York book store

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे