नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' में जैकलीन को इस 'जन्नत गर्ल' ने किया रिप्लेस, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: January 19, 2022 04:31 PM2022-01-19T16:31:22+5:302022-01-19T16:35:31+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक " मेकर्स का मानना है कि 'द घोस्ट' में नागार्जुन के ऑपोजिट सोनल एकदम सटीक बैठती हैं।

sonal chauhan replace Jacqueline in nagarjuna film the ghost | नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' में जैकलीन को इस 'जन्नत गर्ल' ने किया रिप्लेस, जानिए

नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' में जैकलीन को इस 'जन्नत गर्ल' ने किया रिप्लेस, जानिए

Highlightsनागार्जुन की फिल्म द घोस्ट में सोनल चौहन बतौर लीड नजर आएंगीसोनल चौहान जन्नत फिल्म से मशहूर हुई थीं

मुंबईः अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' की अनाउंसमेंट होते ही लोग इस फिल्म के लिए उत्साहित हो गए। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें थी कि जैकलीन फर्नाडीज इस फिल्म में बतौर लीड नजर आयेंगी, लेकिन इसके बाद खबर आई कि जैकलीन इस खबर का हिस्सा नहीं हैं। अब खबर आई है कि इस फिल्म में 'जन्नत' फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान, नागार्जुन के अपोजिट नज़र आयेंगी।

सोनल चौहान के फैंस यह जान के बहुत खुश हैं कि वे जल्द ही अपने फेवरेट कलाकार को सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक " मेकर्स का मानना है कि 'द घोस्ट' में नागार्जुन के ऑपोजिट सोनल एकदम सटीक बैठती हैं। उन्हें लगता है कि सोनल और नागार्जुन की जोड़ी बहुत ही जबरदस्त होगी, इसलिए उन्हें ने इस किरदार के लिए सोनल चौहान को चुना। इस फिल्म में निश्चित रूप से दोनों में एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।"  फैंस सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी की देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें सोनल ने फिल्म जन्नत से लोकप्रिय हुई थीं। इस फिल्म में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फिल्मों में नहीं आना था लेकिन जब आ गईं तो उन्हें पता चला कि वो कितनी फेमस हो गई हैं। वो कहती हैं कि लोग उन्हें आज भी जन्नत गर्ल या जोया के नाम से पुकारते हैं। सोनल फिल्म के लिए चुनी गईं तीसरी हीरोइनों में हैं। नागार्जुन की ये फिल्म इसी साल 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

Web Title: sonal chauhan replace Jacqueline in nagarjuna film the ghost

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे