Sonakshi Sinha Marriage: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "मुझे नहीं पता सोनाक्षी की शादी जहीर इकबाल से हो रही है"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: June 11, 2024 11:43 AM2024-06-11T11:43:57+5:302024-06-11T12:53:14+5:30

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि उन्हें और उनकी पत्नी पूनम को सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Sonakshi Sinha Marriage: Shatrughan Sinha said, "I and my wife Poonam do not know that Sonakshi is getting married to Zaheer Iqbal" | Sonakshi Sinha Marriage: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "मुझे नहीं पता सोनाक्षी की शादी जहीर इकबाल से हो रही है"

फाइल फोटो

Highlightsशत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें और पत्नी पूनम को सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई सूचना नहीं हैवहीं मीडिया में खहरें तैर रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में जहीर के साथ शादी कर रही हैंशत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आजकल के बच्चे मां-बाप की की सहमति नहीं लेते, वो उन्हें सूचित करते हैं

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्रीसोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अभिनेता जहीर इकबाल से हो रही शादी में उस समय बड़ा ट्विस्ट आ गया, जब उनके पिता और जानेमाने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि उन्हें सोनाक्षी की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं दूसरी ओर पूरे बॉलीवुड में यह खबर तेजी से तैर रही है कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में जहीर के साथ शादी करने जा रही हैं।

समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह अभी भी अपनी बेटी की शादी की योजना के बारे में "सूचित किये जाने का इंतजार" कर रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वो हाल तक को देश के आम चुनाव में व्यस्त थे।

शत्रुघ्न सिन्हा हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में तृममूल कांग्रेस के टिकट पर बंगाल से लोकसभा के लिए चुने गये हैं। अपने जमाने के मशहूर अभिनेता ने दिल्ली में एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा, "सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक अपनी शादी की योजना के बारे में किसी से बात नहीं की है। मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में मैंने पढ़ा है।"

इसके साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि सोनाक्षी जब भी उन्हें और उनकी पत्नी पूनम को अपनी शादी की योजना के बारे में बताएगी, तो वे दोनों जोड़े को आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा, ''हम उनकी हमेशा खुशियों की कामना करते हैं।''

शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि वह कभी भी संविधानेतर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी।"

सिन्हा ने कहा, "एक सहमति देने वाली वयस्क के रूप में उन्हें अपने निर्णय लेने का अधिकार है। उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की। जब भी सोनाक्षी की शादी होगी तो मैं बारात के सामने नाचूंगा।"

शत्रुघ्न सिन्ह ने अपनी बेटी के जीवन के बड़े फैसले के बारे में जानकारी न होने पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "मेरे कई करीबी लोग पूछ रहे हैं कि उन्हें उनकी शादी की योजना के बारे में जानकारी क्यों नहीं है, जबकि ऐसा लगता है कि मीडिया को उनसे अधिक सोनाक्षी की शादी के बारे में अधिक जानकारी है। मैं बस इतना कह सकता हूं, आजकल के बच्चे मां-बाप की की सहमति नहीं लेते, वो सिर्फ उन्हें सूचित करते हैं। हम भी सूचना मिलने का इंतजार कर रहे हैं।''

Web Title: Sonakshi Sinha Marriage: Shatrughan Sinha said, "I and my wife Poonam do not know that Sonakshi is getting married to Zaheer Iqbal"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे