जैकलीन फर्नांडीज द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम को नहीं खरीदेंगी सोना महापात्रा, इसे लेकर किया ट्वीट

By रुस्तम राणा | Published: May 16, 2022 04:16 PM2022-05-16T16:16:18+5:302022-05-16T16:36:57+5:30

सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, "जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी..मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है।

Sona Mohapatra tweets she won't buy items endorsed by Jacqueline Fernandez | जैकलीन फर्नांडीज द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम को नहीं खरीदेंगी सोना महापात्रा, इसे लेकर किया ट्वीट

जैकलीन फर्नांडीज द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम को नहीं खरीदेंगी सोना महापात्रा, इसे लेकर किया ट्वीट

Highlightsबॉलीवुड सिंगर ने ट्वीट के साथ जैकलीन की तस्वीर को किया शेयर सोना महापात्रा ने इसे बताया अपना व्यक्तिगत निर्णय

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर अक्सर बेबाक अंदाज में अपनी राय को रखने के लिए मशहूर हैं। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म ट्विटर लिखा है कि वे फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम से परहेज करेंगी।

सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, "जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी..मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है। पदार्थ का व्यक्ति, एक योग्य कौशल सेट है, प्रशंसा करने के लिए कुछ है? नहीं? यदि नहीं, तो कृपया मुझे अपने खाली स्व के साथ कुछ भी न बेचें।  

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सिंगर ने लिखा, आने वाली पीढ़ी के लिए विषाक्त रोल मॉडल के साथ एक समाज बनाने के अलावा, हम लैंगिक समानता आंदोलन के लिए किसी भी वास्तविक प्रतिबद्धता को भी मारते हैं। कठिन कार्य को और भी कठिन बना दिया जाता है। ये 5/10 'महिलाएं' 'शॉर्टकट' को 'सफलता' लेती हैं। 

उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के द्वारा बढ़ावा देने वाले ब्रांडों से जुड़े नहीं होने की बात कही। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आ गई थीं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

इस ट्वीट में उन्होंने ट्विटर पर जैकलीन के चेहरे वाले सौंदर्य उत्पादों की एक तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के कारण सोना महापात्रा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की बेटी इरा खान के समर्थन में इंस्टाग्राम में एक पोस्ट किया था। 

इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम में लिखा, इरा खान की पसंद की पोशाक पर नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान ने क्या कहा, क्या किया या क्या नहीं, ऐसे लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 वर्ष की है। एक स्वतंत्र सोच वाली, वयस्क महिला हैं। वह अपनी पसंद से रह रही हैं। उसे इसके लिए पिता या आपकी स्वीकृति की जरूरत नहीं है। 

Web Title: Sona Mohapatra tweets she won't buy items endorsed by Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे