अनु मलिक पर फिर सोना मोहापात्रा का नया आरोप, कहा- 'वो समझौता करने की कोशिश कर रहे'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2019 08:44 AM2019-11-28T08:44:45+5:302019-11-28T08:44:45+5:30

सोना मोहापात्रा ने पिछले दिनों बॉलीवुड के गायक और कंपोजर अनु मलिक पर मीटू का आरोप लगाया था। सोना लगातार इस मुद्दे पर बात कर रही हैं । अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 11' में बतौर जज लिया गया था, लेकिन सोना ने फिर से आवाज उठाई और अनु मलिक को शो से हटा से दिया गया ।

sona mohapatra reveal on anu malik he has tried to reach me | अनु मलिक पर फिर सोना मोहापात्रा का नया आरोप, कहा- 'वो समझौता करने की कोशिश कर रहे'

अनु मलिक पर फिर सोना मोहापात्रा का नया आरोप, कहा- 'वो समझौता करने की कोशिश कर रहे'

Highlightsबॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के बीच जारी विवाद उलझता ही जा रहा हैसोना ने मलिक के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के बीच जारी विवाद उलझता ही जा रहा है. सोना ने मलिक के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस वजह से अनु की बड़ी मुश्किल हो रही है.

पिछले साल से चल रहा यह द्वंद्व अभी भी खत्म नहीं हुआ है और हाल में इसी वजह से अनु मलिक को सिंगिंग रियलिटी शो के जज की कुर्सी तक छोड़नी पड़ी है. पिछले साल भी उन्हें शो से हटा दिया गया था. सोना के तमाम आरोपों का मलिक ने खंडन करते हुए तीन हफ्ते के भीतर सब कुछ ऑल वेल करके शो में लौटने की बात कही है.

इस बीच सिंगर ने नए आरोप लगा कर मलिक की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. सोना ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि अनु मलिक ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की है.

उन्होंने कहा कि म्यूजिक डायरेक्टर एंड कंपोजर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के जरिए मलिक उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. वह उनसे समझौता करना चाहते हैं. सोना के अलावा श्वेता पंडित, नेहा भसीन जैसी सिंगर्स भी मलिक के खिलाफ आरोप लगा चुकी हैं.

Web Title: sona mohapatra reveal on anu malik he has tried to reach me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे