सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा सचदेव से हो रहे अलग, फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर, देखें तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: May 13, 2022 04:35 PM2022-05-13T16:35:35+5:302022-05-13T16:41:55+5:30

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान ने अपनी शादी के 24 सालों बाद अलग होने का फैसला किया है, जिसके बाद दोनों को आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया है।

Sohail Khan and Seema Khan file for divorce | सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा सचदेव से हो रहे अलग, फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर, देखें तस्वीर

सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा सचदेव से हो रहे अलग, फैमिली कोर्ट के बाहर आए नजर, देखें तस्वीर

Next
Highlightsसोहेल और सीमा आज कोर्ट में मौजूद थे और दोनों ने तलाक की अर्जी लगा दी है।सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान ने अपनी शादी के 24 सालों बाद तलाक लेने का फैसला किया है। दरअसल, दोनों को ही शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया है। ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सोहेल और सीमा आज कोर्ट में मौजूद थे और दोनों ने तलाक की अर्जी लगा दी है। कहा जा रहा है कि अलग होने के बाद भी दोनों दोस्त बने रहेंगे। 

सीमा और सोहेल फैमिली कोर्ट परिसर की चौथी मंजिल पर मौजूद थे। वे न्यायाधीश मकदूम के सामने पेश हुए ताकि माननीय न्यायाधीश उनके तलाक के आवेदन की सत्यापन प्रक्रिया को पूरा कर सकें। उन्होंने अभी तक अपने तलाक के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं। 

साल 2017 में वापस ऐसी खबरें थीं कि युगल तलाक की ओर अग्रसर है। शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया था और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच घूम रहे थे। शो ने दोनों के साथ नहीं रहने की अफवाहों का समर्थन किया था। 

शो के एक सीक्वेंस में सोहेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सीमा ने कहा था, "ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैं एक पारंपरिक शादी नहीं हैं लेकिन हम एक परिवार हैं। हम एक इकाई हैं। हमारे लिए वह और मैं और हमारे बच्चे दिन के अंत में मायने रखते हैं।"

Web Title: Sohail Khan and Seema Khan file for divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे