केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कही छू जाने वाली बातें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 8, 2019 08:30 AM2019-06-08T08:30:44+5:302019-06-08T08:30:44+5:30

7 जून को एकता का जन्मदिन था, जिस पर हर किसी ने उनको शुभकामनाएं दीं। इसी लिस्ट में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल है।

smriti irani shared an emotional letter for ekta kapoor | केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कही छू जाने वाली बातें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कही छू जाने वाली बातें

Highlightsस्मृति ईरानी ने एकता जन्मदिन के अवसर पर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट शेयर कर बधाई दी है।अब यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है।

छोटे पर्दे का चर्चित नाम निर्माता एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। अब यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है।


7 जून को एकता का जन्मदिन था, जिस पर हर किसी ने उनको शुभकामनाएं दीं। इसी लिस्ट में  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल है। स्मृति ईरानी ने एकता जन्मदिन के अवसर पर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट शेयर कर बधाई दी है।

स्मृति पोस्ट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपने अपनी मुस्कान से हमारे जीवन को उज्ज्वल किया, आपने हमेशा हमारा साथ दिया, चाहे लड़ाई कितनी भी कठिन क्यों न रही हो, आपका विश्वास रहा है कि समय हर जख्म को भर देता है, आपका विश्वास है कि ईश्वर न्याय करेगा और हमारी परेशानियों को समाप्त करेगा, जिंदगी के कठिन समय में आपने ईश्वर से हमारे लिए प्रार्थाना की, हमारे ईरानी परिवार में आपके बारे में और बहुत कुछ है कहने को, लेकिन उनके लिए शब्द नहीं हैं। हप्पी बर्थडे एकता कपूर।


उनका ये दिन छू जाने वाला पोस्ट फैंस के बीच छा गया है। भले स्मृति अब छोटे पर्दे की दुनिया से दूर हो गई हों। लेकिन एकता से उनकी दोस्ती अब भी वैसी की वैसी ही है। हाल ही में दोनों 14 किमी पैदल चलकर सिद्धविनायक मंदिर गई थीं।

 एकता कपूर ने बालीजी टेलीफिल्म के बैनर तले कई सफल और लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों को प्रोड्यूसर किया है. जिसमें से ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, जैसे धारावाहिक दर्शकों में काफी लोकप्रिय रही हैं।

Web Title: smriti irani shared an emotional letter for ekta kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे