Singham Again: खून से सना चेहरा...हाथ में हथियार; अर्जुन कपूर का विलेन लुक देख फैन्स के उड़े होश, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्टर का जबरदस्त रोल

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 11:16 AM2024-02-14T11:16:34+5:302024-02-14T11:19:06+5:30

Singham Again: डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हम सभी को अर्जुन कपूर से मिलवाया है, ऐसा प्रतीत होता है कि वह सिंघम अगेन या सिंघम 3 में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाते हैं

Singham Again Arjun Kapoor's villain look the actor's tremendous role in Rohit Shetty's film | Singham Again: खून से सना चेहरा...हाथ में हथियार; अर्जुन कपूर का विलेन लुक देख फैन्स के उड़े होश, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्टर का जबरदस्त रोल

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर फैन्स बहुत उत्सुक है और रिलीज से पहले फिल्म के विलेन के चेहरे से पर्दा उठ गया है। इस बार रणवीर सिंह के साथ अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। किलर लुक के साथ अर्जुन कपूर की फोटो सामने आने के बाद फैन्स के होश उड़ गए हैं। सिंघम अगेन की टीम की ओर से और अर्जुन कपूर की ओर से दो तस्वीरें साझा की गई है। पहली तस्वीर में अर्जुन कपूर का खलनायक वाला लुक देखा जा सकता है वहीं, दूसरी में वह रणवीर सिंह के साथ आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर करते हुए, अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि वहां तबाही मच जाएगी।"

पहली तस्वीर में अर्जुन कपूर एक ब्लेड के साथ हैं। अर्जुन के चेहरे का ब्लेड और हिस्सा खून से सना हुआ है। उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी, घने बाल और मुस्कुराहट से बुराई की बू आती है।

मल्टी-स्टारर फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार तीसरे भाग के लिए फिर से नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ पुलिस बल के नए साथियों के रूप में शामिल हुए हैं।

इससे पहले रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म को आगे बढ़ाते हुए शक्ति शेट्टी की भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण और सिंघम अगेन में एसीपी सत्या की भूमिका निभाने वाले टाइगर श्रॉफ से मिलवा चुके हैं। और आज, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हम सभी को अर्जुन कपूर से मिलवाया। हालांकि उन्होंने अपने किरदार के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि अर्जुन सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे सिंघम 3 के नाम से भी जाना जाता है।

अर्जुन कपूर के सिंघम अगेन लुक पर सेलेब्स की प्रतिक्रिया

खून से लथपथ अर्जुन कपूर जोर से हंसे जब उन्होंने खून से लथपथ क्लीवर के साथ पोज दिया। अभिनेता वरुण धवन ने हाथ उठाने वाला इमोजी छोड़ा, जबकि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अर्जुन की पोस्ट पर आग वाले इमोजी का एक गुच्छा छोड़ा।

रणवीर सिंह, जिन्होंने रोहित शेट्टी की 2018 में इसी नाम की पुलिस फिल्म में सिम्बा की भूमिका निभाई थी, और वह सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं, ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के लुक का अनावरण किया। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "मेरे बाबा सबसे बुरे!!!"

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अर्जुन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ''इंसान गलती करता है, और उसे उसकी सजा भी मिलती है...लेकिन अब जो आएगा, वो शैतान है'' .लेकिन अब जो भी आता है, वह शैतान है!)! क्या मैं कह सकता हूं - अर्जुन कपूर का परिचय!"

सिंघम अगेन के बारे में

निर्देशक रोहित शेट्टी का पुलिस जगत सिंघम अगेन, फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त और सिंघम रिटर्न्स (2014) की अगली कड़ी के साथ वापस आएगा। फिल्म की घोषणा सितंबर 2017 में कार्यकारी शीर्षक सिंघम 3 के तहत की गई थी और आधिकारिक शीर्षक की घोषणा दिसंबर 2022 में की गई थी।

सिंघम अगेन अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे।

Web Title: Singham Again Arjun Kapoor's villain look the actor's tremendous role in Rohit Shetty's film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे