मशहूर गायिका कनिका कपूर ने NRI व्यवसायी गौतम हाथीरमानी से लंदन में की शादी, सामने आईं तस्वीरें

By अनिल शर्मा | Published: May 21, 2022 10:27 AM2022-05-21T10:27:54+5:302022-05-21T10:45:30+5:30

गौरतलब है कि कनिका की यह दूसरी शादी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका और गौतम करीब एक साल से डेटिंग कर रहे थे और उन्होंने लंदन में शादी करने का फैसला किया। 

singer Kanika Kapoor married NRI businessman Gautam Hathiramani in London pictures surfaced | मशहूर गायिका कनिका कपूर ने NRI व्यवसायी गौतम हाथीरमानी से लंदन में की शादी, सामने आईं तस्वीरें

मशहूर गायिका कनिका कपूर ने NRI व्यवसायी गौतम हाथीरमानी से लंदन में की शादी, सामने आईं तस्वीरें

Highlightsकनिका कपूर की गौतम से दूसरी शादी हैइससे पहले गायिका ने एनआरआई व्यवसायी राज चंडोक से शादी की थी

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर शुक्रवार को बिजनेसमैन गौतम हाथीरमनी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। कनिका-गौतम ने लंदन के एक फाइव स्टार होटल में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक अंतरंग समारोह में शादी की। दूल्हा और दुल्हन ने अपने बड़े दिन के लिए पेस्टल रंगों का विकल्प चुना। नवविवाहितों के दोस्तों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। वहीं दोनों की शादी के वीडियो भी सामने आए हैं।

कनिका- गौतम की शादी का वीडियो भी देखने में काफी प्यारा है। वीडियो में कनिका को फूल की चादर के नीचे गलियारे में चलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान पार्श्व में मशहूर गायक मोहम्मद रफी के क्लासिक गीत 'तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं' बज रहा होता है। इस गीत के साथ ही कनिका गलियारे में चहलकदमी करती हुई आती हैं। इसके बाद वरमाला समारोह हुआ और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

गौरतलब है कि कनिका की यह दूसरी शादी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका और गौतम करीब एक साल से डेटिंग कर रहे थे और उन्होंने लंदन में शादी करने का फैसला किया। इससे पहले, कनिका और गौतम ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। हल्दी समारोह के लिए, गौतम ने सफेद पारंपरिक परिधान चुना और कनिका कपूर चांदी के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूल्हा-दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने भी समारोह का आनंद लिया और जोड़े को हल्दी लगाई।

हाल ही में सिंगर की शादी को लेकर चर्चे थे जिसके पूछे जाने पर कनिका ने कहा था कि समय आएगा तो सब बता देंगी। बेबी डॉल गायिका की शादी पहले एनआरआई व्यवसायी राज चंडोक से हुई थी, जो लंदन में ही रहते हैं। कनिका और राज का 2012 में तलाक हो गया था।

Web Title: singer Kanika Kapoor married NRI businessman Gautam Hathiramani in London pictures surfaced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे