BB13: सिद्धार्थ ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेशन में सेव तो प्रतियोगी की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 7, 2020 10:12 AM2020-02-07T10:12:27+5:302020-02-07T10:12:27+5:30

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को नॉमिनेशन से सेव किया, जिसपर पारस वहीं रोने लगते हैं

sidharth shukla saves paras chhabra during bigg boss 13 nomination task | BB13: सिद्धार्थ ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेशन में सेव तो प्रतियोगी की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

BB13: सिद्धार्थ ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेशन में सेव तो प्रतियोगी की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

Highlightsबिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है।शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं


बिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं। ऐसे में हर कोई शो को जीतने की दम लगाते नजर आ रहे हैं। चाहे टास्क हो या फिर कोई भी गेम हो कंटेस्टेंट जीतने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं।हाल ही में बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बड़ा उल्टफेर देखने को मिल रहा है।

इस प्रोमो में देखने को मिल रहा हैष नॉमिनेशन के लिए घरवालों को जेल में डाला जाता है और एलीट क्लब वाले सदस्यों को उन्हें बचाना होता है।इस खास टास्क के दौरान सिद्धार्थ  शुक्ला पारस छाबड़ा को बचाते हैं तो वहीं आसिम रियाज आरती सिंह को बचाते हैं।इसके अलावा शहनाज गिल  को रश्मि देसाई को बचाने की कोशिश करती हैं।

बिग बॉस के इस टास्क के दौरान भी आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के सामने आ जाते हैं। असल में सिद्धार्थ कहते हैं कि वह पारस को सुरक्षित करेगें क्योंकि पारस उनको पहले सेव कर चुके हैं और वह उनको अहसान उतारना चाहते हैं।इसपर आसिम उन्हें कहते हैं कि आरती उनकी दोस्त है, ऐसे में उन्हें आरती सिंह को बचाना चाहिए।


वहीं, जब सिद्धार्थ पारस को टास्क में सेव करते हैं तो पारस करते हैं उनको उम्मीद नहीं थी कि वह उसको सुरक्षित करेंगे और उनकी आंखो से आंसू निकलने लगते हैं।वह माहिरा शर्मा से कहते हैं, "इस बात की उम्मीद नहीं की थी।

वहीं, आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे से जमकर भिड़ जाते हैं। सिद्धार्थ से आसिम कहते हैं कि उन्होंने आरती के साथ अपनी दोस्ती नहीं निभाई है। आसिम की इस बात पर शहनाज भड़क जाती हैं। और कहती हैं कि वह अलग ही गेम खेल रहे हैं। आरती को आसिम कमजोर समझते हैं, इसलिए उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं। उनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम पर तंज कसते हुए कहा कि वह आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Web Title: sidharth shukla saves paras chhabra during bigg boss 13 nomination task

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे