एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हैं सिद्धार्थ-कियारा, कहीं शादी तो नहीं करा कपल?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 20, 2020 08:34 AM2020-01-20T08:34:37+5:302020-01-20T08:34:37+5:30

पिछले काफी दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की काफी चर्चा है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है और कुछ दिनों पहले ही दोनों साथ में छुट्टियां बिताकर भी आए हैं।

Siddharth-Kiara are arrested in love with each other, couple do not get married? | एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हैं सिद्धार्थ-कियारा, कहीं शादी तो नहीं करा कपल?

एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हैं सिद्धार्थ-कियारा, कहीं शादी तो नहीं करा कपल?

Highlightsअब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और कियारा अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं।कियारा ने कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी साइन की है.

बॉलीवुड में इन दिनों कई कपल्स की शादी की चर्चा हो रही है. रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन-नताशा दलाल से लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा तक कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. इन कपल्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल होता दिख रहा है.

सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से आ रही हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है और कुछ दिन पहले दोनों साथ में छुट्टियां बिताकर भी आए हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल तो नहीं किया है लेकिन खबर है कि दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर और वे अपनी रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं.

बताया जा रहा है सिद्धार्थ और कियारा ने हाल में अपने पैरेट्स को एक-दूसरे से मिलवाया है. खबरों के मुताबिक कियारा ने अपने घर पर सिद्धार्थ और उनके पैरेंट्स को डिनर पर इनवाइट किया था. बताया तो यह भी जा रहा है कि दोनों के पैरेंट्स ने सिद्धार्थ-कियारा के इस रिश्ते को मंजूरी भी दे दी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे. यह फिल्म कारगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बॉयोपिक है. इस फिल्म के अलावा कियारा ने कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी साइन की है.

Web Title: Siddharth-Kiara are arrested in love with each other, couple do not get married?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे