Shruti Hasan want to marry Tamanna Bhatia | इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहती हैं श्रुति हसन, कहा-काश मैं लड़का होती!
इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहती हैं श्रुति हसन, कहा-काश मैं लड़का होती!

श्रुति हसन बॉलीवुड की उन खूबसूरत अदाकरा में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में भले कम काम किया है मगर उनकी पहचान अच्छी खासी है। कमल हसन की बेटी श्रुति हसन ने 2009 में आई फिल्म लक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हलांकि फिल्म ने ब़क्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया मगर श्रुति को इस फिल्म की वजह से काफी पहचान मिली। 

हाल ही में फेमसली फिल्म फेयर तमिल को इंटरव्यू देते हुए श्रुति ने बताया कि वो तमन्ना भाटिया को इतना पसंद करती हैं कि अगर वो लड़का होती तो तमन्ना से शादी कर लेंती। गेमिंग सेक्शन में जब श्रुति हसन से पूछा गया कि वो किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि अगर वो लड़का होती तो वो तमन्ना को अप्रोच करतीं। आगे उन्होंने कहा कि अगर मैं सच में लड़का होती तो तमन्ना से शादी कर लेती। तमन्ना इतनी अच्छी हैं कि मैं उन्हें अपने पास ही रख लेती। 

अपनी पहली फिल्म लक की असफलता के ऊपर बोलते हुए श्रुति ने कहा, ' मुझे नहीं पता कि मैं अपने डिसिजन को लेकर सही थी या गलत वो मैं कह नहीं सकती। एक्चुली मैं उस समय फिल्म के लिए तैयार नहीं थी।'  बता दें 2001 एक की स्पैनिश फिल्म पर बनी लक ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 3.17 करोड़ रुपये कमाए जबकि फिल्म को बनाने में 28.83 करोड़ रुपए कमाए। 
 


Web Title: Shruti Hasan want to marry Tamanna Bhatia
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे