'छिछोरे' के बाद श्रद्धा कपूर ने कहा-नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देती

By भाषा | Published: September 23, 2019 02:44 PM2019-09-23T14:44:08+5:302019-09-23T14:44:08+5:30

श्रद्धा कपूर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ एक अभिनेता के तौर पर, आपको आलोचना का सामना करना पड़ता है, हिट फिल्म देने के बावजूद। ‘साहो’ को लोगों ने खूब पसंद किया जबकि उसे शुरुआत में अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिली थीं।

Shraddha Kapoor doesn't let negativity dominate herself | 'छिछोरे' के बाद श्रद्धा कपूर ने कहा-नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देती

'छिछोरे' के बाद श्रद्धा कपूर ने कहा-नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देती

 ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली अदाकारा श्रद्धा कपूर का कहना है कि सफलता तथा विफलता एक कलाकार के जीवन का हिस्सा है इसलिए नकारात्मकता को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए। श्रद्धा कपूर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ एक अभिनेता के तौर पर, आपको आलोचना का सामना करना पड़ता है, हिट फिल्म देने के बावजूद। ‘साहो’ को लोगों ने खूब पसंद किया जबकि उसे शुरुआत में अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिली थीं।

मैं जो भी काम करूंगी उसकी आलोचना होगी ही। मैं पूरी कोशिश करती हूं कि यह मुझ पर हावी ना हो।’’ अदाकारा ने कहा, ‘‘ ‘छिछोरे’ की बात करें तो, उसे मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। मैं हमेशा ऐसी फिल्मों करती हूं जिसके किरदार से मैं जुड़ाव महसूस कर पाऊं और ‘छिछोरे’ के साथ भी ऐसा ही था। मैं बेहद खुश हूं कि मैंने यह फिल्म की।’’ श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ है। इसमें वरुण धवन भी उनके साथ नजर आएंगे।

श्रद्धा ने कहा, ‘‘ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए हमने दिन-रात मेहनत की है... कई घंटो तक प्रशिक्षण लिया। ‘एबीसीडी2’ में काम कर मुझे बहुत मजा आया था और ‘स्ट्रीट डांसर’ उससे एक कदम आगे है।’’ फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। निर्माता भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा हैं। फिल्म 24 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके अलावा श्रद्धा इन दिनों ‘बागी 3’ की शूटिंग में मसरूफ हैं।

Web Title: Shraddha Kapoor doesn't let negativity dominate herself

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे