इस बीमारी से जूझ रही हैं श्रद्धा कपूर, बीच में ही रोकी गई शूटिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2018 05:37 PM2018-10-05T17:37:58+5:302018-10-05T17:37:58+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अचानक फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

shraddha kapoor digonsed with dengue shooting paused | इस बीमारी से जूझ रही हैं श्रद्धा कपूर, बीच में ही रोकी गई शूटिंग

फाइल फोटो

मुंबई, 5 अक्टूबर:बॉलीवुड अभिनेत्रीश्रद्धा कपूर इन दिनों  बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अचानक फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसका कारण है श्रृद्धा की बीमारी।

खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर को डेंगू हो गया है, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को भी बीच में रोकना पड़ा है। बीते कुछ दिनों से श्रृद्धा की तबियत खराब चल रही थी। जिसके बाद उन्होंने चेकअप करवाया और तब पता चला कि उनको डेंगू हो गया है। 

फिलहाल उनकी तबियत में आराम है। इस बात की जानकारी श्रद्धा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि वो ठीक है और तबीयत में भी काफी सुधार हो रहा है। श्रृद्धा ने डॉक्टर्स ने रेस्ट करने के लिए कहा है जिसके कारण फिल्म की श्रद्धा की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है। उनके ठीक होते ही फिल्म की शूटिंग को की रिज्यूम कर दिया जाएगा।

फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था। वहीं, श्रृद्धा को हाल ही में फैंस ने स्त्री और बत्ती गुल और मीटर चालू में देखा था। इन दोनों ही फिल्मों में उनके काम को जमकर सराहा गया था। वहीं, स्त्री की बात करें तो ये फिल्म अभी सिनेमाघरों में कमाल कर रही है।

Web Title: shraddha kapoor digonsed with dengue shooting paused

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे