BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत के बाद शिल्पा शिंदे को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस बोले-'शिल्पा ट्रॉफी वापस करो'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 17, 2020 05:29 PM2020-02-17T17:29:56+5:302020-02-17T17:29:56+5:30

फिनाले से पहले शिल्पा स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कुछ समय तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। वह जानती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कैसे इंसान हैं।

Shilpa Trophy Vapas Karo trend twitter after Sidharth Shukla won bigg boss 13 | BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत के बाद शिल्पा शिंदे को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस बोले-'शिल्पा ट्रॉफी वापस करो'

सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसिद्धार्थ शुक्ला ने जीत के बाद कहा कि मुझे शिल्पा के लिए बहुत बुरा फील हो रहा है।फैंस शिल्पा शिंदे से उन्हें अपना वादा पूरा करने के लिए कह रहे हैं।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शिंदे अपने बयान की वजह से फैंस के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीती थी। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर मेकर्स और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाएगी तो वह अपनी जीती हुई ट्रॉफी वापस कर देंगी।

फिनाले से पहले शिल्पा स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कुछ समय तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। वह जानती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कैसे इंसान हैं। शिल्पा ने अपने इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ पर कई तरह के आरोप भी लगाए। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि अगर सिद्धार्थ विनर होंगे तो वह अपनी ट्रॉफी चैनल को दे देगी। 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत के बाद कहा कि मुझे शिल्पा के लिए बहुत बुरा फील हो रहा है। बेचारी को अपना ट्रॉफी वापस देना पड़ेगा। सिद्धार्थ के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर 'शिल्पा ट्रॉफी वापस करो' हैशटैग ट्रेंड करने लगा। फैंस शिल्पा शिंदे से उन्हें अपना वादा पूरा करने के लिए कह रहे हैं। 

Web Title: Shilpa Trophy Vapas Karo trend twitter after Sidharth Shukla won bigg boss 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे