टीम इंडिया के मैच पर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, फैंस की बढ़ी धड़कने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2019 12:27 PM2019-06-17T12:27:27+5:302019-06-17T12:27:27+5:30

शर्लिन चोपड़ा ने बेहद ही बोल्ड अंदाज में इस बार भी वीडियो शेयर किया है।

sherlyn chopra shares a bold video | टीम इंडिया के मैच पर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, फैंस की बढ़ी धड़कने

टीम इंडिया के मैच पर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, फैंस की बढ़ी धड़कने

Highlightsशर्लिन चोपड़ा ने एक खास वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है।एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस के बीच छा गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में 16 जून को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच पर शर्लिन चोपड़ा ने एक खास वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है।

शर्लिन चोपड़ा ने बेहद ही बोल्ड अंदाज में इस बार भी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह टू पीस में पर हैलमेट पहने नजर नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस के बीच छा गया है।

वीडियो में शर्लिन मैच की प्रैक्टिस करती हुई नजर आई है। शर्लिन ने बड़े ही बोल्ड अंदाज के साथ बैट को पकड़ा हुआ है। शर्लिन का ये वीडियो देखकर फैंस का दिल जोरों से धड़का जरुर होगा। 


उनकी अदाओं के बारे में जो कहा जाए शायद कम होगा। खास बात ये है कि शर्लिन ने ये वीडियो टीम इंडिया के साथ फादर्स डे को डेडीकेट किया है।

शर्लिन के अलावा बेहद बोल्ड अंदाज में पूनम पांडे ने भी सोशल मीडिया पर मैच को लेकर वीडियो शेयर किया है। पूनम का वीडियो भी फैंस के बीच खासा पंसद किया जा रहा है। पूनम और शर्लिन आए दिन बोल्ड वीडियो सोशस मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।
 

Web Title: sherlyn chopra shares a bold video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे