फिर से गोलमाल सीरीज में शामिल होने के लिए शरमन जोशी ने रोहित शेट्टी से की रिक्वेस्ट, कहा- मुझे नहीं पता कि...

By मनाली रस्तोगी | Published: November 28, 2022 09:51 AM2022-11-28T09:51:01+5:302022-11-28T09:56:04+5:30

गोलमाल फ्रेंचाइजी हिंदी सिनेमा में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक बन गई है, लेकिन शरमन पहली फिल्म के बाद से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं।

Sharman Joshi says he has requested Rohit Shetty to include him in Golmaal series again | फिर से गोलमाल सीरीज में शामिल होने के लिए शरमन जोशी ने रोहित शेट्टी से की रिक्वेस्ट, कहा- मुझे नहीं पता कि...

फिर से गोलमाल सीरीज में शामिल होने के लिए शरमन जोशी ने रोहित शेट्टी से की रिक्वेस्ट, कहा- मुझे नहीं पता कि...

Highlightsगोलमाल रिटर्न्स में शरमन जोशी को श्रेयस तलपड़े रिप्लेस कर दिया था, जबकि अन्य अभिनेता सीरीज में नजर आए।जब उनसे पूछा गया कि वह गोलमाल में क्यों नजर नहीं आए तो शरमन ने जवाब दिया, "कुछ प्रबंधन मुद्दे।"शरमन ने इस बारे में बात की कि उन्हें फिल्म में क्यों नहीं दिखाया गया और क्या वह कभी फ्रेंचाइजी में वापसी करते नजर आएंगे।

मुंबई: 2006 में बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के लिए सफलता का साल रहा, जिसमें उनकी दो सबसे बड़ी हिट रंग दे बसंती और गोलमाल रिलीज हुई। हालांकि, दो साल बाद जब गोलमाल का सीक्वल रिलीज हुआ तो शरमन इसका हिस्सा नहीं थे। एक नए इंटरव्यू में शरमन ने इस बारे में बात की कि उन्हें फिल्म में क्यों नहीं दिखाया गया और क्या वह कभी फ्रेंचाइजी में वापसी करते नजर आएंगे।

गोलमाल फ्रेंचाइजी हिंदी सिनेमा में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक बन गई है, लेकिन शरमन पहली फिल्म के बाद से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं। गोलमाल रिटर्न्स में उन्हें श्रेयस तलपड़े रिप्लेस कर दिया था, जबकि अन्य अभिनेता सीरीज में नजर आए। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वह गोलमाल में क्यों नजर नहीं आए तो शरमन ने जवाब दिया, "कुछ प्रबंधन मुद्दे।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरा प्रबंधन बहुत अच्छी तरह से संवाद नहीं कर रहा था। पैसा, निश्चित रूप से, कारक था। वे ऐसी कीमत मांग रहे थे जिससे निर्माता बहुत सहज नहीं थे। मुझे पता नहीं था कि यह चल रहा था। जब तक मुझे पता चला, मैं उनके पास पहुंचा।" अभिनेता ने कहा कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ चीजों को ठीक किया लेकिन उनके लिए कोई भूमिका कभी नहीं बनी।

उन्होंने कहा, "अपने प्रबंधक के साथ भी चीजों को ठीक कर लिया था।" हाल ही में शरमन और रोहित शेट्टी एकसाथ एक विज्ञापन में दिखाई दिए जहां उन्होंने गोलमाल फिल्मों का भी मजाक उड़ाया। शरमन ने कहा, "मैंने उनसे अनुरोध किया था कि मैं अगली गोलमाल का हिस्सा बनना चाहता हूं और उन्होंने कहा 'हां हां'। यहीं पर इसे छोड़ दिया गया था, एक अस्पष्ट हां। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनूंगा या नहीं, लेकिन मैं इससे खुश हूं।"

Web Title: Sharman Joshi says he has requested Rohit Shetty to include him in Golmaal series again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे