फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया, फोटो शेयर कर जताई खुशी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 30, 2019 08:29 AM2019-11-30T08:29:21+5:302019-11-30T08:29:21+5:30

शनाया इस वक्त पेरिस में एक फैशन इवेंट अटेंड करने गई हुई हैं. इस दौरान उनके पिता संजय कपूर भी वहां मौजूद हैं. शनाया ने पिता संग तस्वीर शेयर की है और अपनी खुशी का इजहार किया है.

shanaya kapoor sanjay kapoor pose for some pics paris eiffel tower fashion event | फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया, फोटो शेयर कर जताई खुशी

फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया, फोटो शेयर कर जताई खुशी

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों अपने फैशन शो डेब्यू के लिए पिता के साथ पेरिस पहुंची हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने अपने डेब्यू का ऐलान भी किया है.

संजय ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. शनाया काले रंग के हाई नेक कार्डिगन, शॉर्ट्स और ओवरकोट पहने हुए हैं. एक में शनाया एफिल टॉवर के सामने पोज देती दिख रही हैं.

दूसरी तस्वीर में शनाया और संजय एन्ज्वॉय करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, ''मेरा डेब्यू.'' साफ है कि पोस्ट भले ही संजय के अकाउंट से है लेकिन यह पोस्ट शनाया के लिए किया गया है.

Web Title: shanaya kapoor sanjay kapoor pose for some pics paris eiffel tower fashion event

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे