बॉलीवुड की हालत श्रीलंका जैसी हो गई है...शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स तो अभिनेता ने मारा ताना, रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

By अनिल शर्मा | Published: July 26, 2022 12:09 PM2022-07-26T12:09:08+5:302022-07-26T13:26:29+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक, शमशेरा की चौथे दिन की कमाई में 70 प्रतिशत की गिरावट आई है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने बॉलीवुड और रणबीर कपूर, दोनों पर तंज कसा है।

Shamshera box office collection krk took a jibe at earnings ranbir kapoor film | बॉलीवुड की हालत श्रीलंका जैसी हो गई है...शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स तो अभिनेता ने मारा ताना, रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड की हालत श्रीलंका जैसी हो गई है...शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस्स तो अभिनेता ने मारा ताना, रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

Highlightsरणबीर की शमशेरा 150 करोड़ के भारी बजट में बनकर तैयार हुई है।फिल्म की कुल कमाई 34 करोड़ तक ही पहुंच पाई है।

मुंबईः रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म शमशेरा का बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चला। बॉलीवुड की पिछली कई फिल्मों की तरह शमशेरा भी अपना जादू बिखरने में नाकामयाब साबित हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की चौथे दिन की कमाई में 70 प्रतिशत की गिरावट आई है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने बॉलीवुड और रणबीर कपूर, दोनों पर तंज कसा है।

केआरके ने बॉलीवुड की तुलना श्रीलंका के मौजूदा हालात से की है। केआरके ने कहा कि बॉलीवुड की हातल श्रीलंका जैसी हो गई है। गौरतलब है कि श्रीलंका घोर आर्थिक संकट से गुजर रहा है, वहीं बॉलीवुड की फिल्मों को अपनी लागत निकालने में भी काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। केआरके ने इसके साथ ही रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए कहा कि वह अस्पताल से आधे-अधूरे इलाज कराकर बाहर निकले बीमार आदमी की तरह लग रहे हैं। केआरके ने आगे कहा कि रणबीर कपूर इतने बड़े सुपरस्टार हैं कि अपनी फ्लॉफ फिल्मों का रिकॉर्ड अपनी अगली बड़ी फ्लॉप फिल्म से खुद ही तोड़ देते हैं।

शमशेरा के फ्लॉप होने पर केआरके ने रणबीर की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के भी फ्लॉप होने की बात कही है। कमाल आर खान ने कहकहा, रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉलीवुड के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी डिजास्टर बन गई है। तो ब्रह्मास्त्र कितना बड़ा फ्लॉप होगा?

केआरके ने शमशेरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े साझा करते हुए कहा, फिल्म शमशेरा ने सोमवार को 4350 स्क्रीन्स से 2.30 करोड़ रुपये बटोरे। मतलब 5287 रुपये प्रति स्क्रीन। तो थिएटर मालिक को ₹2644 का हिस्सा मिलेगा। मुझे लगता है, इस राशि से एक दिन के बिजली बिल का भुगतान भी नहीं हो सकता। थिएटर मालिक को स्टाफ का वेतन भी देना पड़ता है।

बता दें, रणबीर की शमशेरा 150 करोड़ के भारी बजट में बनकर तैयार हुई है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा ने 10.25 करोड़, शनिवार 10.50 करोड़, रविवार 11 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं सोमवार को शमशेरा के कलेक्शन में 70 फीसदी गिरावट देखी गई। फिल्म के सोमवार सिर्फ 3 करोड़ कमाने की खबरें हैं। फिल्म की कुस कमाई 34 करोड़ तक ही पहुंच पाई है।

 

Web Title: Shamshera box office collection krk took a jibe at earnings ranbir kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे