तापसी पन्नू की 'बीट जंगली' में शम्मी कपूर के लीजेंड्री गाने 'याहू' का सत्यानाश

By भारती द्विवेदी | Published: February 2, 2018 07:59 PM2018-02-02T19:59:03+5:302018-02-02T20:42:20+5:30

इस फिल्म में तापसी इंग्लिश टीचर के रोल में हैं और साकिब स्टूटेंड के रोल में हैं। बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।

Shammi Kapoor's yahoo song features in taapsee pannu Dil Juunglee | तापसी पन्नू की 'बीट जंगली' में शम्मी कपूर के लीजेंड्री गाने 'याहू' का सत्यानाश

तापसी पन्नू की 'बीट जंगली' में शम्मी कपूर के लीजेंड्री गाने 'याहू' का सत्यानाश

तापसी पन्नू और साकिब सलीम की फिल्म 'दिल जंगली' 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है। आपको इस फिल्म में तापसी और साकिब की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। आज इस फिल्म का एक गाना 'बीट जंगली' रिलीज हुआ है। गाने में एक शब्द छोड़ ऐसा कुछ भी नहीं है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचे और  वो शब्द है- 'याहू'।

पहले आप ये गाना देखिए

'याहू' शब्द सुनते ही हम सबके दिमाग में एक ही चेहरा आता है और वो चेहरा है शम्मी कपूर। फिल्म 'जंगली' के इस गाने की एनर्जी को शम्मी कपूर ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से खुद का बना लिया था। जब भी आप इस गाने को सुनेंगे या देखेंगे तो शम्मी कपूर के अलावा कोई और चेहरा आप सोच ही नहीं सकते हैं।

लगे हाथ शम्मी कपूर का लीजेंड्री गाना भी देखते जाइए

तापसी और साकिब स्टारर इस फिल्म की डायरेक्टर आलिया सेन और हीरो से निर्माता बने जैकी भगनानी हैं। इस फिल्म में तापसी इंग्लिश टीचर के रोल में हैं और साकिब स्टूटेंड के रोल में हैं। बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। 'दिल जंगली' में आपको दोस्ती, मस्ती और कॉमेडी का तड़का एक साथ देखने मिलेगा।

Web Title: Shammi Kapoor's yahoo song features in taapsee pannu Dil Juunglee

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे