व्हाइट बिकिनी में शमा सिकंदर ने बिखेरे हुस्न के जल्वे, देखें सेक्सी अवतार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2019 01:13 PM2019-07-25T13:13:46+5:302019-07-25T13:13:46+5:30

हाल ही में शमा सिकंदर ने व्हाइट कलर की बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही है।

shama sikander hot bikini goes viral | व्हाइट बिकिनी में शमा सिकंदर ने बिखेरे हुस्न के जल्वे, देखें सेक्सी अवतार

व्हाइट बिकिनी में शमा सिकंदर ने बिखेरे हुस्न के जल्वे, देखें सेक्सी अवतार

Highlightsअपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए शमा सिकंदर फैंस के बीच जानी जाती हैं।शमा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाएं बिखेरती रहती हैं।

अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए शमा सिकंदर फैंस के बीच जानी जाती हैं। शमा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाएं बिखेरती रहती हैं। हाल ही में शना ने अपनी बोल्ड अदाओं की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हाल ही में शमा ने व्हाइट कलर की बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही है। ये फोटो किसी बीच की लग रही है। इस फोटो में वह बिकिनी के ऊपर शर्ग पहने नजर आ रही हैं।


शमा की इस फोटो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस के बीच हमेंशा की तरह से उनकी ये फोटो छा गई है। फोटो में शमा ने एक पैर को उठा रखा है और निगाहें नीचे कर रखी हैं।

शमा सिकंदर की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो फैंस के बीच पसंद भी की जाती हैं। शमा जल्द 'बायपास रोड' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अदा शर्मा और नील नितिन मुकेश  में नजर आने वाले हैं।
 

Web Title: shama sikander hot bikini goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे