शाहरुख-रणबीर होंगे आमने-सामने!, जानिए कौन सी होंगी वो फिल्में

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 10, 2020 09:00 AM2020-03-10T09:00:41+5:302020-03-10T09:00:41+5:30

'ब्रह्मास्त्र' के एक स्पेशल सीक्वेंस में दोनों को आमने-सामने लाने की तैयारी की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक दोनों का यह टकराव यादगार होने वाला है.

Shahrukh-Ranbir will be face to face | शाहरुख-रणबीर होंगे आमने-सामने!, जानिए कौन सी होंगी वो फिल्में

शाहरुख-रणबीर होंगे आमने-सामने!, जानिए कौन सी होंगी वो फिल्में

Highlightsअयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कई चीजें पहलेपहल हो रही हैं यह बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन फिल्म है.

अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कई चीजें पहलेपहल हो रही हैं. यह बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन फिल्म है. इसमें पहली बार रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले हैं.

पहली बार रणबीर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. अब इस फिल्म से शाहरुख खान भी जुड़ने जा रहे हैं, जिनके साथ रणबीर पहली बार आमने-सामने नजर आएंगे. शाहरुख मेगास्टार बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जबकि आलिया भट्ट के साथ वह 'डियर जिंदगी' में नजर आए थे, पर रणबीर के साथ वह पर्दे पर कभी नहीं दिखे.

उनकी करण जौहर के निर्देशन में बनी 'ऐ दिल है मुश्किल' में शाहरुख ने गेस्ट अपीयरेंस जरूर दी थी. लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' के एक स्पेशल सीक्वेंस में दोनों को आमने-सामने लाने की तैयारी की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक दोनों का यह टकराव यादगार होने वाला है.

Web Title: Shahrukh-Ranbir will be face to face

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे