'जीरो' में शाहरुख के करिदार को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा, जानिए क्या होगा इसमें खास

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 5, 2018 09:10 AM2018-12-05T09:10:28+5:302018-12-05T09:20:29+5:30

Shahrukh Khan's Zardari in Zero full Hd movie watch | 'जीरो' में शाहरुख के करिदार को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा, जानिए क्या होगा इसमें खास

'जीरो' में शाहरुख के करिदार को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा, जानिए क्या होगा इसमें खास

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान स्टारर जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय का कहना है कि किंग खान ने अपनी फिल्मों में बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन 'जीरो' में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है.

इस फिल्म में किंग खान एक बौने व्यक्ति बऊआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जिंदगी में प्यार की तलाश में जुटा हुआ है. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं. राय ने एक इंटरव्यू में कहा, ''फिल्म किसी भी तरह के अधूरेपन के बारे में है चाहे वह भावनाओं का अधूरापन हो या शारीरिक. लेकिन इसका खुशी से कोई लेना-देना नहीं है.

फिल्म जिंदगी का किसी भी तरह से मजा लेने के बारे में है. यह फिल्म मुझे सपने में होने का एहसास कराती है. व्हीलचेयर पर रहकर मैं आपसे ज्यादा खुश व्यक्ति हो सकता हूं. यह सभी कमियों एवं कमजोरियों को स्वीकारने और जिंदगी का जश्न मनाने के बारे में है.''

राय ने कहा कि भले ही फिल्म का मुख्य किरदार बौना है और अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी पीडि़त महिला की भूमिका में हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि दर्शक उनके प्रति सहानुभूति रखें. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. बॉक्स...... सलमान संग 'इश्कबाजी' करते दिखे बऊआ फिल्म 'जीरो' का नया गाना 'इश्कबाजी' रिलीज कर दिया गया है.

इसमें बऊआ सिंह बने शाहरुख खान जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में सलमान खान, गणेश आचार्य की भी झलक देखने को मिलती है. गाने के बोल के साथ इसके बीट्स भी शानदार हैं, जो दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं.

English summary :
watch Shahrukh Khan Zero Movie Full HD Trailer Video online: Anand L. Rai, director of Shahrukh Khan Starrer upcoming movie Zero, one of the awaited movie of this year, says that King Khan has romance with most of the heroine in his films, but in 'Zero', shahrukh khan life's romance with him.


Web Title: Shahrukh Khan's Zardari in Zero full Hd movie watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे