Shahid Kapoor's wife Mira Rajput reveals she wants a boy or a girl | दोबारा बाप बनने वाले हैं शाहिद कपूर, पत्नी से लोगों ने पूछा- बेटा चाहिए या बेटी?

मुंबई, 14 जुलाई: बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी, इन दिनों दोनों ही कपल अपने अगले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा राजपूत भी इन दिनों अपने फैन्स से प्रेगनेंसी से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं। मीरा सोशल मीडिया पर अक्सर बताती हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। लेकिन इस बीच शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत से एक शख्स ने पूछा कि इस बार उन्हें क्या चाहिए 'बेटा या बेटी'? जिसका जवाब मीरा ने दिया  'पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता।'

बता दें कि शाहिद ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी। इनकी बेटी मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ। अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही में शाहिद ने फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड में बिजली की समस्या के इर्द-गिर्द घूमती है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी। 'बत्ती गुल मीटर चालू' 31 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के एक गाने 'हार्ड-हार्ड' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात कि जानकारी तरण आदर्श ने खुद ट्वीट करके दी।