मीरा राजपूत ने किया खुलासा- पहली गर्भावस्था ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला, मिसकैरेज को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2024 02:01 PM2024-06-25T14:01:00+5:302024-06-25T14:02:10+5:30

मीरा राजपूत ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी पहली गर्भावस्था के बारे में बात की और उस संघर्ष को याद किया जिससे वह गुजरी थीं और कैसे वह गर्भपात के कगार पर थीं।

Shahid Kapoor’s wife Mira Rajput reveals first pregnancy took a toll on her mental health; recalls almost suffering miscarriage | मीरा राजपूत ने किया खुलासा- पहली गर्भावस्था ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला, मिसकैरेज को लेकर कही ये बात

मीरा राजपूत ने किया खुलासा- पहली गर्भावस्था ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला, मिसकैरेज को लेकर कही ये बात

Highlightsशाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दो स्वस्थ और प्यारे बच्चों के साथ एक खुशहाल कपल हैं।ये दोनों आज भी कपल गोल्स सेट करने में कभी नहीं चूकते। मीरा ने बताया कि उन 3 महीनों में से ढाई महीने उन्होंने अस्पताल में बिस्तर पर बिताए।

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दो स्वस्थ और प्यारे बच्चों के साथ एक खुशहाल कपल हैं। ये दोनों आज भी कपल गोल्स सेट करने में कभी नहीं चूकते। खैर, स्टार पत्नी अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने दिल की बात कहती रही हैं और सच्चाई का खुलासा करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह अपने पहले बच्चे, बेटी मिशा के साथ गर्भवती थीं तो कैसे उनका गर्भपात होने वाला था।

प्रखर के प्रवचन से बात करते हुए मीरा राजपूत ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की कहानी सुनाई और याद किया कि जब वह 4 महीने की प्रेग्नेंट थीं और अपनी सोनोग्राफी के लिए गई थीं तो डॉक्टर ने उन्हें लेटने के लिए कहा था। 

उन्होंने खुलासा किया कि स्टार पत्नी पहले से ही कमजोर थी और किसी भी समय अपने बच्चे को खो सकती थी। वे अस्पताल पहुंचे जहां उसे एक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और अगले 3 महीनों के लिए बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा गया। मीरा ने बताया कि उन 3 महीनों में से ढाई महीने उन्होंने अस्पताल में बिस्तर पर बिताए।

अस्पताल में ढाई महीने बिताने के बाद, स्टार पत्नी को याद आया कि वह वहां एक और दिन नहीं बिताना चाहती थी। उन्होंने आगे कहा कि पति शाहिद कपूर ने उनके डॉक्टरों से बात की और घर में उनके लिए व्यवस्था की। बाद में जब उसके माता-पिता उसे आश्चर्यचकित करने आए, तो वह इतनी अभिभूत हो गई कि स्टार पत्नी को संकुचन हुआ और वह फिर से अस्पताल में वापस आ गई।

मीरा ने कहा कि शाहिद को एहसास हो गया था कि यह गर्भावस्था उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ रही है। इसलिए वह उसे घर ले आया और उसके बाद सब कुछ ठीक हो गया और उसने अपने पहले बच्चे मिशा को जन्म दिया। मीरा ने खुलासा किया, "जब मीशा का जन्म हुआ, तो डॉक्टर ने कहा कि कृपया जिस किसी पर भी विश्वास करते हैं उसे धन्यवाद दें क्योंकि यह एक चमत्कार है।"

Web Title: Shahid Kapoor’s wife Mira Rajput reveals first pregnancy took a toll on her mental health; recalls almost suffering miscarriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे