शाहिद कपूर ने बचपन में देखा है शारीरिक शोषण, जानें अभिनेता ने क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: July 8, 2023 04:12 PM2023-07-08T16:12:05+5:302023-07-08T16:13:24+5:30

Shahid Kapoor says I have seen physical abuse as a child | शाहिद कपूर ने बचपन में देखा है शारीरिक शोषण, जानें अभिनेता ने क्या कहा

शाहिद कपूर ने बचपन में देखा है शारीरिक शोषण, जानें अभिनेता ने क्या कहा

Highlightsबॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का शारीरिक शोषण को लेकर बयान सामने आया है।उनका कहना है कि बचपन में शारीरिक शोषण देखा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का शारीरिक शोषण को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने बचपन में शारीरिक शोषण देखा है। मैं समझ गया कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन यह एक बहुत ही साधारण लड़की और एक बहुत ही प्रतिभाशाली, प्रतिभाशाली, आक्रामक, अशांत लड़के के बीच की बेकार प्रेम कहानी थी। और इस तरह की चीजें आए दिन होती रहती हैं।"

मिड डे से बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा, "मेरा कहना यह है कि क्या प्यार में हम सबने गड़बड़ नहीं की है? क्या हम सभी पूर्ण मनुष्य हैं? हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार है, चाहे वे कितने भी बेकार क्यों न हों। यदि आप कह रहे हैं, 'यह लड़का एक महान व्यक्ति है! उसने सब कुछ ठीक किया।' ऐसा किसी ने नहीं कहा।" 

उन्होंने आगे कहा, "आप प्रोमो देखिए, उस प्रोमो की हर पंक्ति कहती है, 'वह परेशान है। वह एक समस्या है। उसके पास क्रोध प्रबंधन के मुद्दे हैं। उसे समाज द्वारा स्वीकार नहीं किया जा सकता और वह आत्म-विनाशकारी है। तो प्रोमो की शुरुआत में ही, आप यह स्थापित कर रहे हैं कि यह इस तरह के चरित्र के बारे में एक फिल्म है। किसी भी समय यह नहीं कहा गया कि वह इतना महान व्यक्ति है।" 

शाहिद कपूर ने ये भी कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि (कुछ लोगों के लिए) यह सही और गलत के बारे में हो जाता है। लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में हर तरह की चीजें होती हैं और हम उन्हें दिखा सकते हैं।"

Web Title: Shahid Kapoor says I have seen physical abuse as a child

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे