इस विदेशी बाला को डेट कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मां गौरी खान से मिल गई है मंजूरी!

By मेघना वर्मा | Published: July 19, 2019 12:20 PM2019-07-19T12:20:59+5:302019-07-19T12:20:59+5:30

शाहरुख खान ने आर्यन खान के साथ लायन किंग में डबिंग करने के एक्सपीरियंस को बताया था। शाहरुख ने बताया था कि आर्यन के साथ उनका डबिंग का एक्सपीरिएंस बेहद पर्सनल है।

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan is dating a blogger in London | इस विदेशी बाला को डेट कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मां गौरी खान से मिल गई है मंजूरी!

इस विदेशी बाला को डेट कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मां गौरी खान से मिल गई है मंजूरी!

Highlightsशाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में फैमिली वेकेशन मना रहे हैं।19 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म द लायन किंग में आर्यन खान की आवाज सुनने को मिलेगी।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान की आवाज डिजनी की फिल्म द लायन किंग में सुनने को मिल रही है। एनिमेटेड इस फिल्म से आर्यन खान पहली बार बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी आर्यन खान इन दिनों चर्चा में है। खबर है कि आर्यन खान इन दिनों एक विदेशी बाला को डेट कर रहे हैं। 

डीएनएन ने मुंबई मिरर के हवाले से इस बात का खुलासा किया है कि आर्यन खान इन दिनों लंदन की एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं। बता दें आर्यन खान अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी कर रहे है। वहीं एक विदेशी ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं बॉलीवुड बादशाह के बेटे आर्यन खान।

मां गौरी से मिल गई है मंजूरी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान के इस रिश्ते को मां गौरी से सहमती भी मिल गई है। बताया जा रहा है कि जब गौरी, आर्यन की इस खास दोस्त से मिलीं तो दोनों के बीच काफी अच्छी खासी बॉन्डिंग भी देखने को मिली। 

बता दें इन दिनों आर्यन खान अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहा है। वहीं शाहरुख खान ने आर्यन खान के साथ लायन किंग में डबिंग करने के एक्सपीरियंस को बताया था। शाहरुख ने बताया था कि आर्यन के साथ उनका डबिंग का एक्सपीरिएंस बेहद पर्सनल है। वहीं शाहरुख ने बताया कि वो आर्यन पर बेहद प्राउड भी हैं।

बता दें बड़े पर्दे पर द लायन किंग आज यानी 19 जुलाई को रिलीज हो गई है। लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आर्यन खान की आवाज को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Web Title: Shah Rukh Khan's son Aryan Khan is dating a blogger in London

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे