पीएम मोदी के अनुरोध पर शाहरुख खान ने कुछ यूं दिया जवाब, रैप करके लोगों से वोट करने की कर डाली अपील

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2019 04:29 PM2019-04-22T16:29:26+5:302019-04-22T16:30:17+5:30

शाहरुख खान ने जनता से केवल वोट करने की अपील ही नहीं की है बल्कि इसके लिए एक मजेदार विडियो भी बनाया है जिसमें वह रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

shah rukh khan made creative video to promote voting on appeal of prime minister modi | पीएम मोदी के अनुरोध पर शाहरुख खान ने कुछ यूं दिया जवाब, रैप करके लोगों से वोट करने की कर डाली अपील

पीएम मोदी के अनुरोध पर शाहरुख खान ने कुछ यूं दिया जवाब, रैप करके लोगों से वोट करने की कर डाली अपील

लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्स से ट्वीट करके अपील की थी। जिसका सकारात्मक जवाब भी बॉलीवुड सेलेब्स से मिले। अब इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नाम जुड़ चुका है।

 शाहरुख खान ने जनता से केवल वोट करने की अपील ही नहीं की है बल्कि इसके लिए एक मजेदार विडियो भी बनाया है जिसमें वह रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख ने पीएम की अपील का वैसे को काफी लेट रिप्लाई दिया है लेकिन बहुत ही क्रिएटिव रिप्लाई दिया है।


 शाहरुख ने इस विडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। शाहरुख ने विडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी टैग कर लिखा, 'पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया विडियो बनाने में...आप मत होना वोट करने में। वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि शक्ति है। कृपया इसका इस्तेमाल करें। धन्यवाद।' 

वीडियो में शाहरुख डांस के साथ खुद रैप करते नजर आ रहे हैं। वह अपने ही अंदाज में देशवासियों से वोट डालने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वही, फिलहाल शाहरुख के इस अंदाज का पीएम के द्वारा रिप्लाई नहीं दिया गया है।

Web Title: shah rukh khan made creative video to promote voting on appeal of prime minister modi