शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2020 07:03 PM2020-03-06T19:03:09+5:302020-03-06T19:03:09+5:30

सुहाना खान की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में सुहाना की एक और खास फोटो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है

shah rukh khan daughter suhana khan with her girl gang | शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

Highlightsशाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैंहाल ही में सुहाना खान की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है


शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की फोटो धमाल करती रहती हैं। सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट अभी से बहुत लंबी है। हाल ही में सुहाना की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सुहाना खान की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में सुहाना की एक और खास फोटो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई  है। इस फोटो में सुहाना दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में सुहाना का स्टाइलिश लुक एक बार फिर से देखने को मिल रहा है।

सुहाना की नई फोटोज सामने आई हैं, जिनके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। ये सुहाना के दोस्तों के साथ की फोटो हैं।  शाहरुख की दुलारी बेटी सुहाना, अमेरिका की न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में सुहाना ने अपने दोस्तों और यूनिवर्सिटी के साथियों संग फोटोज खिंचवाई हैं, जो सोशल मीडिया पर छा गई हैं।


इन फोटोज में आप सभी सुहाना को हंसते और स्माइल भरे अंदाज में पोज देते देख सकते हैं। उनके साथ उनके दोस्त भी जमकर पोज देते नजर आ रहे हैं।अब कुछ और नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें आप सुहाना को अपनी दोस्तों के साथ पोज करते देख सकते हैं।


इसके अलावा दूसरी फोटो में वे ब्लैक ऑउटफिट पहने पोज कर रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ सुहाना ने बहुत खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया है और हल्की ज्वेलरी पहनी है।

सुहाना की पहली शार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है। इस दस मिनट की फिल्म में सुहाना ने एक्टिंग टैलेंट से लोगों को प्रभावित किया।  इस फिल्म की कहानी  10 मिनट की थी। इसमें एक यंग कपल के इर्द गिर्द की कहानी थी। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है।

Web Title: shah rukh khan daughter suhana khan with her girl gang

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे