स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते', ये रही पहले दिन की कमाई

By विवेक कुमार | Published: August 16, 2018 12:44 PM2018-08-16T12:44:04+5:302018-08-16T12:49:13+5:30

मिलाप झावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' की कहानी पुलिस फोर्स में फैले करप्शन पर आधारित है।

Satyameva Jayate movie day 1 box office collection know the latest earning report in India | स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते', ये रही पहले दिन की कमाई

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते', ये रही पहले दिन की कमाई

मुंबई, 16 अगस्त: बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज हो गई है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' करप्शन पर आधारित है। फिल्म में जॉन के अलावा मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में हैं। अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन बुधवार को 20. 52 करोड़ की कमाई की है।

वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के साथ अक्षय कुमार की 'गोल्ड' भी रिलीज हुई है जिसने पहले दिन 25.25 करोड़ की कमाई की है।


मिलाप झावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' की कहानी पुलिस फोर्स में फैले करप्शन पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम के किरदार का नाम वीर है और वो एक आर्टिस्ट है। उसकी दुश्मनी पुलिस से है। वो उन्हें मारता है और उन्हें जला देता है।

वहीं उसको पकड़ने का जिम्मा इंसपेक्टर शिवांश (मनोज बाजपेयी) को दिया जाता है।  फिल्म में एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त तरीके से फिल्माए गए हैं। वहीं फिल्म में दो एक्ट्रेस अमृता खानविलकर और आयशा शर्मा भी हैं। आयशा की ये डेब्यू फिल्म है। लेकिन फिल्म में उनका रोल काफी कम है।

Web Title: Satyameva Jayate movie day 1 box office collection know the latest earning report in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे