सब ठीक रहता तो देवरानी-जेठानी होतीं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, इस पॉलिटिशियन के पोतों से था अफेयर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 29, 2019 09:56 AM2019-01-29T09:56:15+5:302019-01-29T09:56:44+5:30

बॉलीवुड में सितारों के इश्क के किस्से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उसमें में न्यूकमर स्टार्स के लव अफेयर को लेकर तो फैंस भी हमेशा जानने को आतुर रहते हैं।

sara and jhanvi affair with sushil kumar shinde grandson veer pahariya-and shikhar pahariya | सब ठीक रहता तो देवरानी-जेठानी होतीं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, इस पॉलिटिशियन के पोतों से था अफेयर!

सब ठीक रहता तो देवरानी-जेठानी होतीं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, इस पॉलिटिशियन के पोतों से था अफेयर!

बॉलीवुड में सितारों के इश्क के किस्से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उसमें में न्यूकमर स्टार्स के लव अफेयर को लेकर तो फैंस भी हमेशा जानने को आतुर रहते हैं। इस लिस्ट में इन दिनों जिसका नाम सबसे ऊपर है वह एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर। सारा और जाह्नवी की लव लाइफ के बारे में फैंस जानना हमेशा चाहते हैं। हाल ही में सारा ने पहली बार खुलकर बोला है कि वह किसी को डेट कर चुकी हैं वहीं, जाह्नवी के भी डेट करने की बात सामने पहले आ चुकी हैं।

किसको कर चुकी हैं डेट हैं

टाइम्स की खबर के अनुसार इन दोनों ऐक्ट्रेसेस की लव लाइफ के बारे में लगभग एक जैसी बात है वो ये है कि ये दोनों एक ही परिवार के भइय़ों को डेट कर चुकी हैं। सारा जहां कांग्रेस राजनेता के पोते वीर पहाड़िया संग रिलेशन में थीं वहीं जाह्नवी के अफेयर के किस्से उनके भाई शिखर पहाड़िया संग सुर्खियां बटोर चुके हैं। 

फिल्म फेयर को हाल ही में एक इंयरव्यू मे सारा ने कहा है कि वह कांग्रेस राजनेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी हैं। वहीं, बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर वीर पहाड़िया के भाई शिखर पहाड़िया संग रिश्तों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी और शिखर के रिलेशनशिप को लेकर भी साल 2016 में ही चर्चा शुरू हुई थी। इन दोनों के साथ की एक पार्टी के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इसके बाद इनके अफेयर को लेकर काफी चर्चा हुई। हालांकि, फौरन इनके बीच दूरियों की खबरें भी आने लगीं। जिसके बाद फिर कभी दोनों साथ भी नहीं देखे गए। 

लेकिन इतना तो है अगर सारा और जाह्नवी दोनों अपने अपने रिश्ते में आगे बढ़ती तो भविष्य में ये दोनों कभी देवरानी-जेठानी भी हो सकती थीं।
 

Web Title: sara and jhanvi affair with sushil kumar shinde grandson veer pahariya-and shikhar pahariya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे