जब रैंप पर उतरी सारा अली खान तो देखते रह गए भाई इब्राहिम और कार्तिक आर्यन, वायरल हो रहा है वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: July 27, 2019 11:37 AM2019-07-27T11:37:26+5:302019-07-27T11:37:26+5:30

सैफ अली खाम के बेटे इब्राहिम आए दिन मीडिया की कैद में आ ही जाते हैं। जिसके बाद से उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

sara ali khan walk on the ramp and kartik aaryan look at her | जब रैंप पर उतरी सारा अली खान तो देखते रह गए भाई इब्राहिम और कार्तिक आर्यन, वायरल हो रहा है वीडियो

जब रैंप पर उतरी सारा अली खान तो देखते रह गए भाई इब्राहिम और कार्तिक आर्यन, वायरल हो रहा है वीडियो

Highlightsकार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई देंगे।कार्तिक और सारा अली खान के अफेयर की चर्चा इन दिनों हो रही है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों स्टार्स की साथ में फोटोज वायरल हो जाती है। हाल ही में सारा अली खान ने एक रैंप वॉक में हिस्सा लिया। जहां उनके साथ कार्तिक आर्यन के साथ उनके भाई इब्राहिम भी दिखाई दिए। 

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा अली खान सिल्वर रंग के खूबसूरत लहंगे में रैंप पर वॉक करती दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में सामने ऑडियसं के बीच कार्तिक आर्यन और इब्राहिम बैठे भी दिखाई दे रहे हैं। जो सारा अली खान की वॉक को देख रहे हैं और आपस में कुछ बातें भी कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके भाई इब्राहिम उन्हें देखकर हंस भी रहे हैं। इस वीडियो को ना सिर्फ लोग पसंद कर रहे हैं बल्कि कई फैंस इस बात को भी कह रहे हैं कि इब्राहिम ने सारा और कार्तिक के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। 

सैफ अली खाम के बेटे इब्राहिम आए दिन मीडिया की कैद में आ ही जाते हैं। जिसके बाद से उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में पापा सैफ ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि उसको डेब्यू करना चाहिए। उसके लुक्स भी काफी अच्छे हैं।

सैफ ने कहा है कि मुझसे भी अच्छे उसके लुक्स हैं। मुझे लगता है मेरे बच्चों को एक्टिंग में रुचि है। हमारे परिवार के कई लोग बॉलीवुड का हिस्सा हैं। उस पर मुझे पूरा भरोसा है। अभी वह थोड़ा छोटा है। अभी उसको अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए।हालांकि, जो भी वो करना चाहता है, हम उसे पूरा सपोर्ट करेंगे।

Web Title: sara ali khan walk on the ramp and kartik aaryan look at her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे