अमरनाथ यात्रा के बाद सोशल मीडिया पर छाईं सारा अली खान

By सुरेश एस डुग्गर | Published: July 21, 2023 03:52 PM2023-07-21T15:52:04+5:302023-07-21T15:53:20+5:30

इस माह में सारा आली खान अपने सोनमर्ग वेकेशन की झलक दिखाने के बाद, अमरनाथ यात्रा के लिए निकली हुई हैं जो हिंदू धर्म की सबसे पवित्र और धार्मिक तीर्थ यात्रा है। 

Sara Ali Khan shines on social media after Amarnath Yatra | अमरनाथ यात्रा के बाद सोशल मीडिया पर छाईं सारा अली खान

अमरनाथ यात्रा के बाद सोशल मीडिया पर छाईं सारा अली खान

Highlightsएक्ट्रेस की अमरनाथ यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं वे वीडियो में अन्य तीर्थयात्रियों से घिरी नजर आईंउन्होंने जम्मू कश्मीर में बर्फ की गुफा में बाबा बर्फानी के दर्शन किये

जम्मू: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी मंदिर में मत्था टेकती हुई नजर आती हैं। खासकर वो भोलेनाथ की बड़ी भक्त हैं और वो आए दिन कभी महाकाल तो कभी केदारनाथ में बाबा के दर्शन करती रहती हैं। इस माह में सारा आली खान अपने सोनमर्ग वेकेशन की झलक दिखाने के बाद, अमरनाथ यात्रा के लिए निकली हुई हैं जो हिंदू धर्म की सबसे पवित्र और धार्मिक तीर्थ यात्रा है। 

एक्ट्रेस की अमरनाथ यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वे वीडियो में अन्य तीर्थयात्रियों से घिरी नजर आईं।
सारा अली खान ने अमरनाथ यात्रा में हिस्सा लिया। जम्मू कश्मीर में बर्फ की गुफा में बाबा बर्फानी के दर्शन किये। बाद में अमरनाथ गुफा से नीचे आते समय वहां मौजूद कई लोगों ने फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो गया। 

सारा के साथ सुरक्षाकर्मी भी थे। सारा अली खान ने हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में गणेश जी की पूजा की। जरा हटके जरा बच्चे की रिलीज के मौके पर उन्होंने भगवान विनायक के दर्शन किए और उनकी पूजा की। इसके अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अमरनाथ यात्रा में भाग लिया और मंचुलिंगा का दौरा किया। 

सारा की अमरनाथ से जो वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं उसमें सहारे के लिए हाथ में डंडा लिए मंदिर जा रही हैं। इस दौरान सारा के साथ दूसरे यात्री भी चल रहे हैं। अपनी टीम और सिक्योरिटी से घिरीं सारा गले में चुन्नी और माथे पर लाल टीका लगाए दिख रही हैं। सारा अली खान ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कश्मीर की झलक दिखाई है। सारा ने मंदिर में दर्शन किए हैं तो कश्मीर की वादियों का लुत्फ भी लिया है। 

एक तस्वीर में सारा एक झोपड़ी में चाय पीती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि जब आपको अंदर से संतुष्टि होती है तो हैमस्ट्रिंग में दर्द होता है फिर बकरी से फिर बच्चों से दोस्ती करते हुए हमने चाय पीने का मजा ही कुछ और है। अमरनाथ से सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया और ट्वीट किया, इससे पहले सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस यात्रा की एक झलक शेयर की थी। 

एक्ट्रेस ने अपने एडवेंचरर्स जर्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी । एक तस्वीर में वह एक तंबू में चाय की चुस्की लेते हुए दिखाई दी थी, वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी गोद में एक प्यारी सी बकरी भी थी।

Web Title: Sara Ali Khan shines on social media after Amarnath Yatra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे