Koffee With Karan Season 8: "आप दूसरी सारा के बारे में बात कर रहे हैं", सारा अली खान ने शुभमन गिल को लेकर कहा

By आकाश चौरसिया | Published: November 6, 2023 12:50 PM2023-11-06T12:50:43+5:302023-11-06T13:04:29+5:30

कॉफी विद करण शो के प्रोमो में सारा ने शुभमन गिल को लेकर कही ये बड़ी बात। इसके साथ दोनों के बीच उड़ रही अफवाहों को भी गलत बताया है।

Sara Ali Khan said on Shubhman gill You are talking about wrong sara | Koffee With Karan Season 8: "आप दूसरी सारा के बारे में बात कर रहे हैं", सारा अली खान ने शुभमन गिल को लेकर कहा

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsसारा अली खान ने कॉफी विद करण शो के प्रोमो में शुभमन गिल को लेकर कही ये बड़ी बातसारा अली खान ने सभी अफवाहों को खारिज किया हैअभी विश्वकप में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था

Koffee With Karan Season 8: सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' शो के प्रोमो में शुभमन गिल को लेकर डेटिंग पर पहली बार बोली हैं। शो के इस प्रोमो में सारा अली खान एक जवाब में कह रही हैं कि आप दूसरी सारा के बारे में बात कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "सारा का सारा दुनिया गलता और सब सारा के पीछे पड़ा है।" वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुभमन इन दिनों सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं और इस क्रम में दोनों को कुछ दिन पहले रिलायंस जियो वर्ल्ड में देखा गया था।

इससे पहले सारा अली खान से एक प्रश्न किया गया था कि वो अपनी दादी शर्मिला टाइगौर की तरह किसी क्रिकेटर से शादी करेंगी, तब जवाब में उन्होंने कहा था कि उनके लिए प्रोफेशन कोई भी हो, ज्यादा मायने नहीं रखता है।  

सारा अली खान ने कहा, वो चाहे क्रिकेटर हो या कारोबारी, ये मायने नहीं रखता है, बस दीमागी और बौद्धिक तौर पर उनसे मैच करना चाहिए। सारा ने कहा, मैं जैसी भी हो, मेरे लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखता कि अगला बंदा एक्टर, क्रिकेटर, कारोबारी है या डॉक्टर, बस मेंटल स्तर पर मैच करना चाहिए। 

कारोबारी हो या क्रिकेटर, यह मायने नहीं रखता- सारा अली खान
लेकिन, आप जानते हैं कि यह मजाक से हटकर, आप मेरे दिमागी स्तर और पढ़ा-लिखा हो, इतना काफी है। और अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो, मेरे लिए यह जरुरी है कि वो क्या कर रहा है या नहीं, लेकिन मैं सोचती हूं कि उसका यह स्तर ज्यादा हो।

 

Web Title: Sara Ali Khan said on Shubhman gill You are talking about wrong sara

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे