जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को बताया क्यूट तो ये था सारा अली खान रिएक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: January 24, 2019 12:28 PM2019-01-24T12:28:55+5:302019-01-24T12:28:55+5:30

कार्तिक आर्यन का नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम जोड़ा जा रहा है। खबर तो ये भी है कि कार्तिक, अनन्या को डेट कर रहे हैं।

sara ali khan reacts to kartik aaryan when he finding ananya panday cute | जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को बताया क्यूट तो ये था सारा अली खान रिएक्शन!

जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को बताया क्यूट तो ये था सारा अली खान रिएक्शन!

सारा अली खान से किसी ने पूछा कि उनका क्रश कौन है तो उन्होंने एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम ले लिया। इसके बाद से ही सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन से जोड़ा जाने लगा है। सारा से जब भी उनके क्रश के बारे में पूछा जाता वो कार्तिक का नाम ही लेती हैं।

वहीं कार्तिक आर्यन का नाम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम जोड़ा जा रहा है। खबर तो ये भी है कि कार्तिक, अनन्या को डेट कर रहे हैं। इसी बात पर जब सारा से सवाल किया गया तो उनका रिएक्शन मजेदार था। 

जब सारा से कार्तिक आर्यन पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो उन्हें हमेशा क्यूट लगते हैं। अनन्या का नाम लिए बिना एक्ट्रेस ने फिल्म फेयर को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, "मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं और ये सारा का द वे है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कोई और क्यूट लगता हो जिनका नाम ए से स्टार्ट और ए से ही एंड होता है।"




 

आपको बता दें फिल्म फोयर को सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से बहुत सी बातें शेयर की हैं। 

इस इंटरव्यू के दौरान की कुछ क्लिप सामने आ रही हैं जिनमें से एक सामने आ रही है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि  वह पैसों के लिए अपने भाई इब्राहिम अली खान को थप्पड़ तक जड़ सकती हैं।

Web Title: sara ali khan reacts to kartik aaryan when he finding ananya panday cute

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे