सारा अली खान को फैंन ने किया किस, एक्ट्रेस का कुछ ऐसा था चौंकाने वाला रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 04:41 PM2020-01-10T16:41:22+5:302020-01-10T16:41:22+5:30

हाल ही में सारा को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप, हरे और काले रंग का शार्ट्स में पहना था। इस लुक में वह कहर ढाती नजर आईं।

sara ali khan left shocked after a fan tries to kiss her hand | सारा अली खान को फैंन ने किया किस, एक्ट्रेस का कुछ ऐसा था चौंकाने वाला रिएक्शन

सारा अली खान को फैंन ने किया किस, एक्ट्रेस का कुछ ऐसा था चौंकाने वाला रिएक्शन

Highlightsएक्ट्रेस सारा अली खान फेमस स्टार किड हैसारा ने बहुत की कम समय में सभी को अपना दीवाना कर लिया है


एक्ट्रेस सारा अली खान फेमस स्टार किड है। सारा ने बहुत की कम समय में सभी को अपना दीवाना कर लिया है। सारा कैमरे को देखकर हमेशा बहुत की सलीके से पेश आती हैं। वह अक्सर नमस्ते आदि करती नजर आती हैं। सारा के साथ जो भी फैंन फोटो क्लिक करवाने चाहते हैं सारा उनको भी निराश नहीं करती हैं।

ऐसे में हाल ही में सारा को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप, हरे और काले रंग का शार्ट्स में पहना था। इस लुक में वह कहर ढाती नजर आईं।

इस दौरान भी हमेशा की तरह से सारा ने पपराजी को देखकर नमस्ते किया और कार की ओर निकल गईं। लेकिन तभी कुछ फैंस ने उनको रोक कर फोट खिंचानी की रिक्वेस्ट की। इसके बाद सारा अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने लगीं।


 इस दौरान एक फैन ने सारा से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया और सारा भी बधाई देने के लिए अपना हाथ बढ़ाती है। फैन ने सारा के हाथ को चूमने लगा। इस तरह के फैन के रवैए से सारा एक दम साक्ड नजर आईं।

हालांकि मामला बढ़ता उससे पहले ही उनके बॉडीगार्ड ने मामले में हस्तक्षेप किया और सारा अपनी कार में बैठ गईं। हाल में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई के साथ छट्टियां मना कर आई हैं। सारा के विदेश में छुट्टियां मनाते की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Web Title: sara ali khan left shocked after a fan tries to kiss her hand

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे