Sara Ali Khan got money dancing street child people gave money mother Amrita Singh she was a beggar | सड़क पर डांस करती सारा अली खान को मिले थे पैसे, माँ अमृता सिंह ने कहा- लोगों को लगा कि भिखारी है...
सारा ने कहा कि लोग रुक-रुक कर मुझे पैसे देने लगे, उन्हें लगा कि मैं भिखारी हूं। (file photo)

Highlightsसारा ने कहा कि विदेशी वेकेशन के दौरान वह रोड पर डांस कर रही थीं।लोगों ने भिखारी समझकर पैसा देना शुरू कर दिया।माँ अमृता सिंह ने कहा कि मैं कुछ समझ नहीं पा रही थीं। मुझे और सैफ का अच्छा लगा।

मुंबईः सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा ने कहा कि विदेशी वेकेशन के दौरान वह रोड पर डांस कर रही थीं। लोगों ने भिखारी समझकर पैसा देना शुरू कर दिया।

सारा ने कहा कि इस घटना के समय माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी साथ थे। मैं और इब्राहिम छोटे थे। जूम को दिए साक्षात्कार में सारा ने मजेदार किस्सा शेयर किया। लोगों ने पैसे के साथ काफी उत्साह वर्धन भी किया। मुझे और भाई को मजा आ रहा था।

माँ अमृता सिंह ने कहा कि मैं कुछ समझ नहीं पा रही थीं। मुझे और सैफ का अच्छा लगा। अमृता ने कहा कि लोगों को लगा कि यह भिखारी है। सारा ने कहा कि लोग रुक-रुक कर मुझे पैसे देने लगे, उन्हें लगा कि मैं भिखारी हूं। मैंने रख भी लिए। मुझे लगा कि पैसे मिल रहे हैं, कुछ भी कर लो, करते रहो। मैं और डांस करने लगी।

सारा अली खान का प्रदर्शन कला की ओर हमेशा से झुकाव रहा है और उनके पास समय और फिर से खुद को एक बच्चे के रूप में तैयार किए गए सभी चित्रों को साझा करना है। अभिनेता ने एक बार एक बचपन की कहानी साझा की थी, जब वह एक विदेशी छुट्टी के दौरान सड़क पर नृत्य करना शुरू कर दिया था और यहां तक ​​कि राहगीरों द्वारा पैसे की बौछार की गई थी।

सारा को अब डेविड धवन निर्देशित कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ देखा जाएगा। यह फिल्म 25 दिसंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। उसके पास अपनी किटी में आनंद एल राय की अतरंगी रे भी है। इसमें अक्षय कुमार और धनुष हैं।

Web Title: Sara Ali Khan got money dancing street child people gave money mother Amrita Singh she was a beggar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे