इस एक्टर को डेट कर रही हैं सारा अली खान, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 16, 2019 01:09 PM2019-07-16T13:09:55+5:302019-07-16T13:09:55+5:30

खबर के अनुसार सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। दोनों ने हाल ही में लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी है।

sara ali khan dating to kartik aaryan | इस एक्टर को डेट कर रही हैं सारा अली खान, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान!

इस एक्टर को डेट कर रही हैं सारा अली खान, फैंस जानकर रह जाएंगे हैरान!

सारा अली खान अपनी बात कहने से डरती हैं। इसका प्रूफ वह कॉफी विद करण में दे चुकी हैं। जहां अपने पिता सैफ अली खान के सामने सारा ने कहा था कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। अब सारा के रिलेशनशिप की एक नई खबर सामने आ रही है।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार सारा अली खानकार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। दोनों ने हाल ही में लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए हैं और डेट करना शुरू किया है।

दोनों के साथ की फोटो इन खबरों को और बढ़ावा दे रही हैं। कार्तिक इन दिनों लखनऊ में पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। हाल ही में कार्तिक ने कहा है कि वह लखनऊ में सारा को मिस कर रहे हैं।


कार्तिक ने लिखा कि मैं इस फिल्मी सफर में तुमसे बेहतर साथ नहीं ढूढ़ सकता। सारा मैं तुम्हारे साथ एक बार फिर से काम करना चाहता हूं। इस पोस्ट ने दोनों के डेट करनी की खबरों को और बढ़ावा दे दिया है। हालांकि दोनों ने अभी अपने रिश्ते की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं की है।

खबर के अनुसार सारा और कार्तिक को एक दूसरे का साथ काफी पसंद  है। यही कारण है कि दोनों को अक्सर एयरपोर्ट पर भी साथ देखा जाता है। कॉफी विद करण में सारा ने पहली बार कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद लोकमत के एक कार्यक्रम में रणवीर सिंह ने पहली बार दोनों को मिलवाया था। साथ ही अनन्या पांडे भी कार्तिक को डेट करनी बात कह चुकी हैं।

Web Title: sara ali khan dating to kartik aaryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे