सारा अली खान पाकिस्तान में मोस्ट Google सर्च पर्सनालिटी की लिस्ट में छठे नंबर पर, बिग बॉस 13 को भी मिली जगह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2019 01:14 PM2019-12-13T13:14:39+5:302019-12-13T13:15:03+5:30

गूगल ने पाकिस्तान में भी सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत की घोषणा कर दी है, पाकिस्तान में सबसे सर्च होने वाली शख्सियत की टॉप 10 की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का भी नाम है

Sara Ali Khan, Bigg Boss 13 and Kabir Singh on Pakistan's Most Searched in 2019 List by Google | सारा अली खान पाकिस्तान में मोस्ट Google सर्च पर्सनालिटी की लिस्ट में छठे नंबर पर, बिग बॉस 13 को भी मिली जगह

सारा अली खान पाकिस्तान में मोस्ट Google सर्च पर्सनालिटी की लिस्ट में छठे नंबर पर, बिग बॉस 13 को भी मिली जगह

Highlightsगूगल ने हाल में अपनी लिस्ट जारी की है। इसनें 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों के नाम पेश किए गए।

गूगल ने हाल में अपनी लिस्ट जारी की है। इसनें 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों के नाम पेश किए गए।भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत में अभिनंदन, लता मंगेशकर, रानू मंडल, विक्की कौशल का नाम था। भारत के अलावा अब गूगल ने पाकिस्तान में भी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों के नाम पेश कर दिए हैं।

पाकिस्तान में सबसे सर्त किए दाने वाले शख्सियत की टॉप 10 की लिस्ट में बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान भी हैं। सारा अली खान पाकिस्तान सर्च नें 6वें नंबर पर हैं।

सारा भारत की जानी मानी फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट हर चुकी हैं। अब पाकिस्तान की सर्च लिस्ट देखने के बाद कहा जा सकता है कि उनकी देश से बाहर भी अच्छी लोकप्रियता है।

ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी भारतीय को लिस्ट में जगह मिली हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस को लिस्ट में जगह मिलती रही है। सारा अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह सिंबा फिल्म में नजर आई थीं।

सारा के अलावा बिग बॉस 13 को भी सबसे ज्यादा पाकिस्तान में सर्च किया गया है। मूवी एंड टीवी नें बिग बॉस 13 को दूसरा स्थान मिला है। जबकि कबीर सिंह फिल्म पांचवा स्थान मिला है जबकि गली बॉय फिल्म को 10वां स्थान मिला है।

Web Title: Sara Ali Khan, Bigg Boss 13 and Kabir Singh on Pakistan's Most Searched in 2019 List by Google

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे