जब सारा ने सैफ-करीना को शादी के तुरंत पहले कॉल करके कही थी दिल छू लेने वाली बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 19, 2018 08:51 AM2018-11-19T08:51:41+5:302018-11-19T08:53:38+5:30

सारा अली खान और सैफ अली खान के बीच की केमिस्ट्री कॉफी विद करण पर देखने को मिली। इस चैट शो में सैफ और सारा ने कई इमोशनल बातें भी शेयर की जो उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई थीं.

Sara Ali Khan and Saif Ali Khan in Karan Johar's koffee with karan full episode | जब सारा ने सैफ-करीना को शादी के तुरंत पहले कॉल करके कही थी दिल छू लेने वाली बात

जब सारा ने सैफ-करीना को शादी के तुरंत पहले कॉल करके कही थी दिल छू लेने वाली बात

मुंबई, 19 नवंबर:  कॉफी विद करण के नए एपिसोड में सैफ अली खान ने अपनी बड़ी बेटी सारा अली खान के साथ शिरकत की, जहां इनके बीच के मजबूत बॉन्ड  का पता चला.  यह पूरा एपिसोड हसीं मजाक से भरा हुआ था जहां सैफ और सारा ने एक साथ जमकर मस्ती की. लेकिन कुछ ऐसे भी पल आये जब सारा ने अपने दिल की बातें पापा के सामने ही करण जौहर से शेयर की जिसको सुनकर सैफ अली खान थोड़ा भावुक हो गए.

पिता सैफ अली खान और माँ अमृता सिंह के एक लंबे समय तक साथ रहने के बाद तलाक लेने पर सारा अली खान थोड़ा आहत थीं. लेकिन उन्होंने ना अपने आप को संभाल लिया बल्कि अपनी नई माँ करीना कपूर से भी एक जबरदस्त बॉन्डिंग बना ली. 

दरअसल, निकाह से तुरंत पहले सैफ ने अमृता सिंह को एक भावुक पत्र लिख कर दिया जिसको पढ़कर सारा अली खान ने तुरंत अपने पिता को कॉल किया और बोला कि "मैं तो निकाह में शामिल होने आ ही रही थी, लेकिन आपका पत्र पढ़ने के बाद अब मैं और भी ख़ुशी के साथ और पूरे दिल से आपकी शादी में शामिल होऊंगी।"

सारा ने करण को बताया कि सैफ अली खान के निकाह में उनको तैयार करने और सजाने का सारा काम खुद अमृता सिंह ने ही किया था. सारा अली खान कि यह बात सुनकर कुछ देर के लिए सैफ अली खान और करण जौहर भावुक हो गए और चुप रह गए.

Web Title: Sara Ali Khan and Saif Ali Khan in Karan Johar's koffee with karan full episode

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे