Video: कार्तिक आर्यन के साथ 'लिपलॉक' करती दिखीं सारा अली खान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 7, 2019 09:41 AM2019-03-07T09:41:21+5:302019-03-07T09:45:12+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 'लव आज कल 2' फिल्म का बताया जा रहा है

sara ali khan And kartik aaryan liplock video viral | Video: कार्तिक आर्यन के साथ 'लिपलॉक' करती दिखीं सारा अली खान

Video: कार्तिक आर्यन के साथ 'लिपलॉक' करती दिखीं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में कॉफी विद करण में कहा था कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद से ही दोनों के डेटिंग को लेकर मीडिया दोनों से तरह-तरह से सवाल कर रही है। लेकिन अब भले रियल जिंदगी में ये दोनों एक दूसरे को डेट ना कर रहे हों लेकिन रील में ऐसा हो गया है। 

जिसका नजारा इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। दरअसल दोनों के इंटीमेट का एक वीडियो छाया हुआ है। ये वीडियो दोनों की साथ ही आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' है जो फिल्म के सेट से लीक हो गया है। इस वीडियो में सारा और कार्तिक रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। 
वहीं इसी दौरान दोनों का एक पैशनेट लिप लॉक भी देखने को मिल रहा है।



जब आमने-सामने आए दोनों
इन दोनों को मिलवाने वाला कोई और नहीं बल्कि सिंबा रणवीर सिंह ही हैं। आपको बता दें अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

एक चैट शो के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। इसी के चलते रणवीर सिंह बन गए जोड़ी मेकर और लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड में इन दोनों का हाथ एक-दूसरे के हाथ में पकड़ा दिया।

ब्लश करने लगे कार्तिक और सारा

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह पहले कार्तिक आर्यन से बात करते हैं इसके बाद उन्हें लेजाकर अपनी सिंबा फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान से मिलवा देते हैं। अचानक ही कार्तिक का हाथ सारा के हाथ में देने से वो दोनों हंसते हैं और ब्लश भी करते दिखाई दे रहे हैं। 

Web Title: sara ali khan And kartik aaryan liplock video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे