ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा विराम, साथ नजर आया ये रोमांटिक कपल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2019 10:04 AM2019-12-30T10:04:27+5:302019-12-30T10:04:27+5:30

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज क 2 में नजर आएंगे।

sara ali khan and kartik aaryan come together | ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा विराम, साथ नजर आया ये रोमांटिक कपल

ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा विराम, साथ नजर आया ये रोमांटिक कपल

Highlightsसारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशन की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैंहाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशन की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों की साथ की फोटो भी जमकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले ये खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 

इसके बाद से दोनों साथ भी नजर नहीं आए हैं। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज क 2 में नजर आएंगे।

दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही खत्म कर ली है। हाल ही में दोनों फिल्म के डबिंग पार्ट के लिए स्टूडियो पहुंचे थे। हालांकि दोनों पहुंचे तो साथ हीं थे लेकिन बाहर आकर दोनों ने बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मीडिया से फोटो क्लिक करवाईं।

दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने साथ में जमकर पोज दिए। इसके बाद कार्तिक ने सारा को गाड़ी में बिठाकर कर विदा किया। इससे एक बात साफ हो गई है कि दोनों के बीच फिर से सब कुछ ठीक हो गया है ।


लव आजकल की शूटिंग शुरू होते ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। दोनों साथ में डिनर डेट पर भी नजर आए थे। सारा ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद लोकमत के एक प्रोग्राम में पहली बार कार्तिक और सारा की मुलाकात रणवीर सिंह ने करवाई थी।इसके बाद से ही दोनों दोस्त हैं।
 

Web Title: sara ali khan and kartik aaryan come together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे