विशाल भारद्वाज की फिल्म में 'पटाखा' बनकर आईं दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, ये है रिलीज डेट

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 26, 2018 12:44 PM2018-06-26T12:44:40+5:302018-06-26T12:44:40+5:30

‘पटाखा’ में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Sanya Malhotra starrer film Pataakha new poster out | विशाल भारद्वाज की फिल्म में 'पटाखा' बनकर आईं दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, ये है रिलीज डेट

विशाल भारद्वाज की फिल्म में 'पटाखा' बनकर आईं दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, ये है रिलीज डेट

मुंबई, 26 जून: डायरेक्टर विशाल भारद्वाज शेक्सपियर के नाटकों का देसीकरण कर पर्दे पर नायाब कहानियां पेश करने के लिए मशहूर हैं। इस बार वह राजस्थान को बैकड्राप में रखते हुए दो बहनों की कहानी पेश करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम 'पटाखा' है  जो दो बहनों की कहानी है जिसमें आमिर खान के साथ 'दंगल' में नजर आ चुकी सान्या मल्होत्रा और टेलीविज़न के शो  'मेरी आशिकी तुमसे ही' की स्टार राधिका मैदान मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का एक पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस पोस्टर में दोनों अभिनेत्रिया लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

विशाल भारद्वाज ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- ‘दो बहनें…युद्ध आरंभ 28 सिंतबर’। विशाल भारद्वाज ने अब तक कई फिल्मों में हीरो को विलेन से लड़ाया है, रिश्तों का उलझाव दिखाया है, लेकिन इस बार वो दो बहनों की कहानी लेकर हाजिर हो रहे हैं।


इससे पहले भी विशाल भरद्वाज ने फिल्म 'द ब्लू अम्ब्रेला' और '7 खून माफ़' की कहानी को रस्किन बांड की शार्ट स्टोरीज से लिए है। हैदर जैसे दमदार किरदार को पर्दे पर पेश किया है  ऐसे न जाने कितने दिलचस्प किरदार विशाल भारद्धाज ने अब तक पर्दे पर पेश किए हैं, जो हिंदी सिनेमा में हमेशा के लिए यादगार बन गए। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम ‘छुरियां’ था, लेकिन अब फिल्म का नाम बदलकर 'पटाखा' कर दिया गया है। 

‘पटाखा’ में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। विशाल ने आखिरी फिल्म ‘रंगून’ डायरेक्ट की थी, हालांकि यह फिल्म विशाल की पिछली फिल्मों की तरह कुछ नहीं चल पायी थी। फिल्म 'पटाखा' की शूटिंग अप्रैल में ही शुरू हुई है। इन दिनों फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माउंट आबू में शुरू करने की तैयारियां की जा रही हैं।

विशाल इस फिल्म से पहले इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक गैंगस्टर ड्रामा लेकर आने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर इरफान बीमार पड़ गए जिसके चलते ​विशाल को इस प्रोजेक्ट पर काम रोकना पड़ा था।

Web Title: Sanya Malhotra starrer film Pataakha new poster out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे