'संजू' में त्रिशाला का जिक्र ना होने से पापा से क्या नाराज हैं त्रिशाला, सोशल पर पोस्ट की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2018 01:34 PM2018-07-05T13:34:33+5:302018-07-05T13:34:33+5:30

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को फैंस से जमकर प्यार भी मिल रहा है।

Sanju: Is Sanjay Dutt's Daughter Trishala Upset With Ranbir Kapoor-Starrer? | 'संजू' में त्रिशाला का जिक्र ना होने से पापा से क्या नाराज हैं त्रिशाला, सोशल पर पोस्ट की फोटो

'संजू' में त्रिशाला का जिक्र ना होने से पापा से क्या नाराज हैं त्रिशाला, सोशल पर पोस्ट की फोटो

मुंबई, 5 जुलाई:  संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को फैंस से जमकर प्यार भी मिल रहा है।  फिल्म की एक तरफ जहां वाहवाही हो रही है वहीं, दूसरी तरफ ये प्रतिक्रियाओं में भी घिरी हुई है। खबर है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला फिल्म से नाराज हैं।

दरअसल फिल्म में त्रिशाला की मां और संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा को जिक्र नहीं है और ना ही त्रिशाला का। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इसी बात से त्रिशाला को नाराज हैं। फिल्म में  मान्यता दत्त और उनके दोनों बच्चों को दिखाया गया है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं, लेकिन बॉलीवुड गलियारों में ये चर्चा छाई हुई है।

कहा जा रहा है कि त्रिशाला हमेशा पापा संजय के लिए ट्वीट या इंस्टा पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन संजू फिल्म को लेकर उनकी तरफ से कोई पोस्ट सामने नहीं आया है। पोस्ट के जरिए त्रिशाला ने बताया है कि वह अपने पापा से कितना प्यार करती हैं।

गौरबतल है कि संजय दत्त की रिचा शर्मा  पहली पत्नी थीं, जिनकी कैंसर से मौत हो गई थी। त्रिशाला, संजय और रिचा बेटी हैं और वह विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। फिल्म संजू में सिर्फ सुनील दत्त, नरगिस, बहनें (प्रिया-नम्रता), मान्यता और उनके दो बच्चों का रोल दिखाया गया है।

Web Title: Sanju: Is Sanjay Dutt's Daughter Trishala Upset With Ranbir Kapoor-Starrer?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे