'मलाल' से जावेद जाफरी के बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं संजय लीला भंसाली, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: May 16, 2019 05:07 PM2019-05-16T17:07:55+5:302019-05-16T17:28:34+5:30

संजय लीला भंसाली जल्द ही सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाहअल्लाह में बनाएंगे। फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही बज्ज बना हुआ है।

Sanjay Leela Bhansali to launch Sharmin Segal opposite Javed Jaffrey’s son Meezaan in Malaal | 'मलाल' से जावेद जाफरी के बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं संजय लीला भंसाली, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

'मलाल' से जावेद जाफरी के बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं संजय लीला भंसाली, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के उन डायरेक्टर्स में से हैं जो इंडस्ट्री में लोगों को चांस देने के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री के सबसे ब्यूटिफुल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को साथ में आने का मौका संजय लीला भंसाली ही साथ लाए थे। एक बार फिर से डायरेक्टर एक फ्रेश फेस को लॉन्च करने वाले हैं।

खबर है कि संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी भांजी शर्मीन सेजल और जावेद जाफरी के बेटा मीजान के बेटे को लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म एनालिटिक तरण आदर्श न ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। बताया तो ये भी जा रहा है कि 18 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। 

तरण आदर्श ने लिखा, 'संजय लीला भंसाली अपनी भांजी शर्मिन मिजान(जावेद जारफी के बेटे) को मलाला फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 18 मई 2019 को आएगा। फिल्म को मंगेश हडवाले करेंगे जिसे प्रड्यूज कर रहे हैं संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार महावीर जैन और कृष्णा कुमार'



 

फिल्म को लेकर अभी कोई दूसरी जानकारी नहीं आई है। अभी तक बस फिल्म की कास्ट को लेकर बज्ज बना हुआ हैं। वहीं फिल्म में दोनों स्टार्स का लुक भी बेहद इंटेन्स लग रहा है। 

संजय लीला भंसाली जल्द ही सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाहअल्लाह में बनाएंगे। फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही बज्ज बना हुआ है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर लोगों ने सलमान और आलिया की बेमेल जोड़ी को लेकर बातें बनानी शुरु कर दी थी। जिसपर आलिया भट्ट ने खुच दिनों पहले सफाई भी दी थी।  

English summary :
Sanjay Leela Bhansali is soon to launch son of Javed Jafri "Mizaan Jaffrey". It is also being told that the film trailer will be released on 18th May.


Web Title: Sanjay Leela Bhansali to launch Sharmin Segal opposite Javed Jaffrey’s son Meezaan in Malaal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे